Coronavirus से बचने के लिए ट्रंप को गोमूत्र भेज रहे हैं हिंदू महासभा के लोग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अच्छे दिन...

हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के सदस्य कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने को लेकर अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को 'गोमूत्र' भेजने की तैयारी कर रहे हैं, इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने रिएक्ट किया है.

Coronavirus से बचने के लिए ट्रंप को गोमूत्र भेज रहे हैं हिंदू महासभा के लोग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अच्छे दिन...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • हिंदू महासभा का वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रंप को 'गोमूत्र' भेजेगा हिंदू महासभा
  • अनुराग कश्यप ने वीडियो किया शेयर
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में जहां अब कोरोनावायरस (Coronavirus) अपने पैर पसार रहा है, वहीं, अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha) के सदस्यों ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए एक नया तरीका खोज लिया है. दरअसल, हाल ही में हिंदू महासभा के सदस्यों ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने को लिए 'गोमूत्र' पार्टी रखी थी. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रिएक्शन आया है. दरअसल, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हिंदू महसभा के लोग खतरनाक कोरोनावायरस से बचने के लिए 'गोमूत्र' को उपयोगी बता रहे हैं. 


वीडियो में हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के लोग कह रहे हैं, "हम अपनी सरकार से मांग करते हैं कि एयरपोर्ट पर शराब बैंन करिये और उसकी जगह गोमूत्र रखवाएं और गोबर लगवाएं. ट्रंप को भी गोमूत्र भेज रहे हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  जी (Donald Trump) को भिजवाया जाएगा, प्रधानमंत्री जी के पास जा रहे हैं, प्रधानमंत्री जी तो स्वंय पीते हैं." इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कैप्शन में लिखा, "अच्छे दिन."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के अब तक 93 केस सामने आ चुके हैं, जिनमें 2 लोगों की जान भी चली गई है. वहीं, अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सभी समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. ऐसे में अनुराग कश्यप का ये ट्वीट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.