Himesh Reshammiya को पहचानना हुआ मुश्किल, मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे...देखें Photo

हिमेश रेशमिया की यह पुरानी फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो अलका याग्निक संग नजर आ रहे हैं.

Himesh Reshammiya को पहचानना हुआ मुश्किल, मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे...देखें Photo

हिमेश रेशमिया की पुरानी फोटो वायरल

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया को पहचानना हुआ मुश्किल
  • मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे
  • हिमेश रेशमिया की पुरानी फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया अपने काम के साथ-साथ शानदार फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था कि हिमेश रेशमिया फिट हुआ करते थे. इंडस्ट्री में मशहूर होने से पहले उनकी फिटनेस उतनी अच्छी नहीं थी, जितनी की अब है. हिमेश रेशमिया की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो सिंगर अलका याग्निक संग नजर आ रहे हैं. इस फोटो में हिमेश चेक शर्ट और फार्मल पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, अलका याग्निक सूट पहने नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों का लुक काफी साधारण सा नजर आ रहा है.

आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा संग निरहुआ ने लंदन की सड़कों पर किया डांस, खूब देखा जा रहा Video

वहीं, हिमेश रेशमिया की वर्तमान की तस्वीरें देखे जाएं तो वो काफी स्टाइलिश नजर आते हैं. ये फोटो दर्शकों को दिखाती है कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर कितना काम किया होगा. हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक ने साथ में कई सुपरहिट सॉन्ग इंडस्ट्री को दिए हैं. हिमेश और अलका ने साथ में तेरी चुनरिया दिल ले गई, सनम मेरे हमराज, दिल तुम्हारे बिना, ताजा ताजा, सजना तेरे प्यार में, आंखें बंद करके, ताला तुम ताला तुम जैसे गाने गाए हैं. यहीं नहीं दोनों ने साथ में सा रे गा मा पा लिटिल चैप्स जैसे सिंगिंग शो में बतौर जज काम किया है.

सपना चौधरी ने 'मैं तेरी नचाई नाचूं' हरियाणवी सॉन्ग पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपना 'सुरूर 2021' एलबम का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया है. उनके इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. बता दें कि हिमेश रेशमिया ने साल 1998 में 'प्यार किया तो डरना क्या' में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इससे इतर उन्होंने साल 2007 में 'आपका सुरूर' फिल्म से डेब्यू किया है. हिमेश रेशमिया ने बतौर सिंगर 'आशिक बनाया आपने' के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड भी मिला था. इसके साथ उन्होंने आईफा और जी सिने जैसे अवॉर्ड भी अपने नाम किये हैं. आखिरी बार हिमेश रेशमिया हैप्पी हार्डी एंड हीर में नजर आए थे.