Hate Story 4 का नया गाना रिलीज, उर्वशी रौतेला ने अपनी सिजलिंग अदाओं से ‘आशिक बनाया...’

Hate Story 4 का नया सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ रिलीज हो गया है, इसमें उर्वशी रौतेला अपनी सिंजलिंग अदाएं दिखा रही है.

Hate Story 4 का नया गाना रिलीज, उर्वशी रौतेला ने अपनी सिजलिंग अदाओं से ‘आशिक बनाया...’

'आशिक बनाया आपने' गाने का वीडियो रिलीज.

नई दिल्ली:

रीमेक के दौर में हिमेश रेशमिया का सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ का नया वर्जन रिलीज हो गया है. उर्वशी रौतेला की रिवेंज थ्रिलर ‘Hate Story 4 (हेट स्टोरी-4)’ में ये गाना सुनाई देगा. Hate Story 4 के इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले आज रिलीज किया गया है. इसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. नए वर्जन में आपको हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई देगी, इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है.

Hate Story 4 में सुनाई देगा ‘आशिक बनाया आपने’, बिंदास अंदाज में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

देखें, गाने का वीडियो....


गाने के बारे में हिमेश रेशमिया कहते हैं, “मुझे लगता है कि ‘आशिक बनाया’ का रीक्रिएटिड वर्जन धमाकेदार है और यह दोबारा हिट होने जा रहा है. मेरी आवाज का बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल हुआ है और नेहा की आवाज भी कमाल की है.” जब कंपोजर तनिष्क से पूछा गया कि ये नया वर्जन पुराने से अलग कैसे हो तो उनका जवाब था, “ओरिजनल बेस्ट लव सॉन्ग है और मुझे खुशी है कि मुझे इसे दोबारा बनाने का मौका मिला. हिमेश सर की आवाज को पहले जैसे ही रखा गया है.”

Hate Story 4 Trailer: बोल्ड और हॉट अवतार में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

Hate Story 4 को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म को टीसीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com