नताशा और हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य पहली बार उतरा पूल में, बनाया ऐसा मुंह- देखें Cute Photos

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य पहले दिन पूल में उतरें, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

नताशा और हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य पहली बार उतरा पूल में, बनाया ऐसा मुंह- देखें Cute Photos

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का हेटा उतरा पूल में

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की तस्वीरें
  • पहली बार अगस्त्य उतरें पूल में
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी और अपने बेटे अगस्त्य की फोटो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हालांकि, हाल ही में अगस्त्य (Agastya) पहली बार पूल में उतरे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अगस्त्य अपने मॉम और डैड के साथ पूल में उतर रहे हैं. साथ ही बेहद ही क्यूट एक्सप्रेशंस दे रहे हैं. 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे बेबी का पूल में पहला दिन." नताशा स्टेनकोविक इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. तो वहीं, हार्दिक भी ब्लैक गाउन पहने दिखाई दे रहे हैं. नताशा स्टेनकोविक की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.