36 साल में इतने बदल गए हैं परदे के हनुमान, 'आदिपुरुष' के बजरंग को देख लोग बोले- ऐसा लग रहा मुंह में हवा

आदिपुरुष में देवदत्त नागे हनुमान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म से एक्टर का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है और ट्विटर पर लोग कुछ इस तरह रिएक्ट कर रहे हैं.

36 साल में इतने बदल गए हैं परदे के हनुमान, 'आदिपुरुष' के बजरंग को देख लोग बोले- ऐसा लग रहा मुंह में हवा

आदिपुरुष के हनुमान का लुक बना चर्चा का विषय

नई दिल्ली:

आदिपुरुष 600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है. रामायण पर आधारित इस फिल्म के खूब चर्चे भी हैं. इसमें प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नागे हैं. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. लेकिन फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इस फिल्म में दिखाए गए पात्रों के लुक भी चर्चा का विषय बन रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर हनुमान का लुक ट्रेंड कर रहा है और 'आदिपुरुष' के बजरंग के लुक को लेकर लोग कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं, टीवी सीरियल रामायण के हनुमान से भी तुलना कर रहे हैं. 

ट्विटर पर आदिपुरुष के हनुमान को लेकर एक कमेंट आया है, 'बाएं: 36 साल पुराने सीरियल के हनुमान. उस जमाने में न कोई वीएफएक्स/सीजीआई नहीं थी. सिर्फ मेकअप ने इस लुक को बनाया था और लोगों को पसंद आया था. दाएं: 600 करोड़ रुपये के बजट की फिल्म का है. जबरदस्त टेक्नोलॉजी मौजूद है. फिर भी ऐसा लगा रहा है कि एक्टर ने हनुमान बनने के लिए मुंह में हवा भर रखी है. जैसा बच्चे करते हैं. खराब!' यही नहीं, लोग फिल्म की तस्वीरें शेयर करके एक्टर के लुक को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है. इसे कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में प्रभास राम, कृति सेनन सीता, सनी सिंह लक्ष्मण, सैफ अली खान रावण और देवदत्त नागे हनुमान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वीएफएक्स का जमकर इस्तेमाल किया गया है. देखना यह है कि दर्शक इस फिल्म को लेकर कितना प्यार दिखाते हैं.