Hansika Motwani ब्लैक आउटफिट में तैयार होकर निकली घूमने, लोगों के सवाल पूछने पर दिया करारा जवाब- देखें Video

 एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में तैयार होती नजर आ रही हैं.

Hansika Motwani ब्लैक आउटफिट में तैयार होकर निकली घूमने, लोगों के सवाल पूछने पर दिया करारा जवाब- देखें Video

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हंसिका मोटवानी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में तैयार होकर निकलीं घूमने
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है. हंसिका को सीरियल 'शका-लका बूम-बूम' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. हंसिका अपने एक्टिंग और किरदार को लेकर जितनी पहचानी जाती हैं, उतना ही वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) ब्लैक कलर के आउटफिट पहन पहले तो तैयार होती नजर आ रही हैं फिर बेहद ही मजेदार अंदाज में बात कर रही हैं. 

वीडियो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) कह रही हैं, "जब भी मैं तैयार होती हूं, तो लोग ये पूछते हैं, 'आप कहां जा रही हैं? क्या विशेष अवसर है?'" वहीं, इसके बाद हंसिका लोगों की बातों का जवाब देते हुए कहती हैं, "विशेष अवसर यह है कि मैं इस दुनिया में मौजूद हूं. तो मेरे लिए यह स्पेशल है." वीडियो में हंसिका ने पिंक कलर का हैंड बैग भी ले रखा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दूर हटो लोगों, आज मैं पूरी तरह से नटखट मूड में हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हंसिका मोटवानी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हंसिका के इस वीडियो को अब तक 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के हर वीडियो की तरह यह भी सुर्खियों में आ गया है. बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का जन्म मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आईं. ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की कोई मिल गया के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया. इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में भी दिखाई दीं.