गुरदास मान की बहू का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल, शख्स को मास्क पहनने के लिए खास अंदाज में दिया सुझाव

2008 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कैमरा के पास खड़े शख्स को खास अंदाज में मास्क पहनने की सलाह देती हैं.

गुरदास मान की बहू का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल, शख्स को मास्क पहनने के लिए खास अंदाज में दिया सुझाव

गुरदास मान (Gurdas maan) की बहू का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

2008 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कैमरा के पास खड़े शख्स को खास अंदाज में मास्क पहनने की सलाह देती हैं. सिमरन का यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वह इसे जमकर वायरल  कर रहे हैं. दरअसल, सिमरन  इस वीडियो में किसी एड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और तभी उनकी नजर बिना मास्क पहने शख्स पर नजर पड़ती है तभी वह हाथ जोड़कर कहती है भईया प्लीज मास्क लगा लीजिए. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) की बहू है सिमरन. कुछ महीने पहले ही गुरदास मान के बेटे गुरीक जी मान और सिमरन की शादी हुई है. इस शादी में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी शिरकत की थी.

सिमरन साल 2011 में फिल्म 'हम जो चाहें' से बॉलीवुड में डेब्यू की थीं. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में काम किया है जिनमें 'मुंडेया तो बच के रही', 'किस किसको प्यार करूं', 'यू, मी और घर' और 'कुकू माथुर की झंड हो गई' जैसी फिल्में शामिल हैं.वहीं गुरीक की बात करें तो वह सिंगर हैं और पिछले साल अपने पिता गुरदास मान के पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com