गुरदास मान की बहू ने शादी के अगले ही दिन पति से लगवाया पोछा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी फोटो

सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने अपने पति गुरीक मान (Gurickk Maan) से शादी के अगले दिन ही पोछा लगवाया और फोटो सोशल मीडिय पर कर दी पोस्ट

गुरदास मान की बहू ने शादी के अगले ही दिन पति से लगवाया पोछा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी फोटो

सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने शादी के अगले दिन ही पति से लगवाया पोछा

खास बातें

  • एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने शादी के अगले दिन ही पति से लगवाया पोछा
  • एक्ट्रेस ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर
  • पति पर हुक्म चलाती नजर आईं सिमरन कौर मुंडी
नई दिल्‍ली:

पूर्व मिस इंडिया और पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरीक मान (Gurickk Maan) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रही थीं. लेकिन शादी के अगले ही दिन पति-पत्नी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी अपने पति गुरीक मान से शादी के अगले दिन ही पोछा लगवाती नजर आ रही हैं. इस फोटो में जहां एक्ट्रेस खाना बनाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं गुरीक मान हाथों में वायपर लिए नजर आ रहे हैं.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनाए तीन अलग-अलग लुक, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Photo

Happily Married @gurickkmaan

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on


इस फोटो को खुद एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हैप्पिली मैरीड." फोटो में जहां एक्ट्रेस पिंक सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं गुरीक मान (Gurickk Maan) व्हाइट कुर्ते पजामे और ब्लू ब्लेजर में दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले दोनों की शादी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं. 

अनुपम खेर की मॉम ने दलेर मेंहदी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

रजनीकांत ने CAA को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर इससे मुस्लिमों को कोई खतरा हुआ तो मैं...

बता दें कि सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने फिल्म जो हम चाहें से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इससे पहले वह साल 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स भी रह चुकी हैं. मॉडलिंग के अलावा सिमरन शाहरुख खान के शो जोर का झटका: टोटल वाइपआउट में भी दिखाई दे चुकी हैं.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...