Guntur Karaam Box Office Collection Day 2: महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' का जलवा कायम, दो दिनों में बनाया ये रिकॉर्ड

Guntur Kaaram Box Office Collection: पहले दिन जबरदस्त कमाई करने वाली महेशा बाबू की फिल्म ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से भी आगे निकल गई है.

Guntur Karaam Box Office Collection Day 2: महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' का जलवा कायम, दो दिनों में बनाया ये रिकॉर्ड

Guntur Karaam Box Office Collection Day 2 गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

Guntur Kaaram Box Office Collection: दो साल बाद पड़े पर्दे पर लौटे साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का जलवा बरकरार है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटूर कारम' (Guntur Kaaram)  12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. पहले दिन जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Guntur Kaaram Box Office Collection) करने वाली महेश बाबू की इस फिल्म की कमाई दूसरे दिन भी जारी है. 'गुंटूर कारम' से महेश बाबू के जबरदस्त वापसी की उम्मीद पहले ही थी. बंपर एडवांस बुकिंग में ही साफ हो गया था कि फिल्म शानदार कमाई करने वाली है.

'गुंटूर कारम' की पहले दिन की कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश की 'गुंटूर कारम' ने पहले दिन करीब 41.3 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 80 करोड़ पार का हुआ. फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी मानी जा रही है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए हैं.

महेश बाबू की फिल्म का दूसरे दिन कलेक्शन

पहले दिन की तरह ही दूसरे दिन भी 'गुंटूर कारम' देखने की होड़ मची है. फिल्म सिनेमाघरों में गर्दा उड़ा रही है. दूसरे दिन कलेक्शन की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन 13 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. वहीं दो दिनों का भारत में कलेक्शन 54 करोड़ पहुुंच गया है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 100 करोड़ पार होगा.

'गुंटूर कारम' और 'गदर 2' में टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओपनिंग डे पर 'गुंटूर कारम' का जलवा देखने को मिला है. दूसरे दिन भी फिल्म काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. पहले दिन करीब 50 करोड़ का कारोबार करने वाली इस फिल्म ने बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से भी आगे निकल गई है. 'गदर 2' ने पहले दिन करीब 40 करोड़ की कमाई की थी. उम्मीद है कि आने वाले दिनों महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' कमाई के कई रिकॉर्ड्स बना सकती है.