विज्ञापन

कभी काका की पत्नी के प्यार में डूब गया था बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, शादीशुदा होने के बाद भी कर बैठा भूल

आज जिस बॉलीवुड एक्टर की चाइल्डहुड पिक्चर हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह अपने एक्शन के लिए तो सुर्खियों में रहते ही हैं लेकिन उनकी लव लाइफ भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं.

कभी काका की पत्नी के प्यार में डूब गया था बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, शादीशुदा होने के बाद भी कर बैठा भूल
किसे हुआ था काका की पत्नी से प्यार ?
नई दिल्ली:

वो कहावत सही है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं. हम बस धरती पर आकर उनसे मिलते हैं और ताउम्र उनके बनकर ही रह जाते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कोई प्यार मुकम्मल नहीं होता है और उसके लिए जिंदगी भर अफसोस भी रहता है. कुछ ऐसी ही लव स्टोरी इस बॉलीवुड एक्टर की रही है जिन्होंने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही शादी तो कर ली लेकिन उनका दिल बॉलीवुड के काका उर्फ राजेश खन्ना की पत्नी पर आ गया पर उनके नसीब में ये प्यार नहीं था.


सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहा ये बच्चा कौन
इस थ्रोबैक तस्वीर को जरा गौर से देखें व्हाइट कलर की हाफ शर्ट पहने एक क्यूट सा बच्चा आपको नजर आ रहा होगा जो कुछ खाते हुए दिख आ रहा हैं और सिर पर टोपी लगाई है. क्या आप इन्हें देखकर अंदाजा लगा पाए हैं कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो हम आपको एक हिंट दे देते हैं कि ये बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से गदर मचा चुके हैं. अब शायद आप अंदाजा लगा पाएं कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मस्कुलर मैन सनी देओल हैं जो तस्वीर में बहुत ही मासूम लग रहे हैं.

कभी इस एक्ट्रेस के संग जुड़ा था सनी का नाम
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने इंडस्ट्री में डेब्यू करने के साथ ही पूजा से शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद भी उनके अफेयर की चर्चा कई एक्ट्रेसेज के साथ रही. इनमें अमृता सिंह से लेकर डिंपल कपाड़िया तक का नाम शामिल है. जी हां शादीशुदा होने के बाद भी सनी का दिल डिंपल पर आ गया. 90 के दशक में डिंपल और सनी की लव स्टोरी खूब चर्चा में रही थी. कहा जाता है कि अमृता सिंह से अलग होने के बाद उन्हें सहारे की जरूरत थी. वहीं डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की अनबन से डिंपल भी तन्हा थीं तब दोनों को एक दूसरे का साथ मिला.

फिल्मों में काम करते-करते हुआ प्यार
कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के बीच फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान ही नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इसके बाद सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने मंजिल-मंजिल, आग का गोला, गुनाह और नरसिम्हा जैसी कई फिल्में एक साथ कीं और इस दौरान दोनों का बॉन्ड स्ट्रांग होता गया. कहा तो यह भी जाता है कि डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने गुपचुप शादी भी कर ली थी. हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि कई लोग बिना जाने भी तिल का ताड़ बना लेते हैं.

बताया जाता है कि सनी से मुलाकात के पहले ही डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के बीच अनबन चलने लगी थी. दोनों की बेटियां ट्विंकल और रिंकी के जन्म के बाद 1982 में राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया शादी के 10 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे. कहा जाता है कि टीना मुनीम के कारण डिंपल और राजेश के रिश्ते में दरार आई थी. हालांकि दोनों ने ऑफिशियल तलाक नहीं लिया था लेकिन एक दूसरे से अलग रहते थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
कभी काका की पत्नी के प्यार में डूब गया था बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, शादीशुदा होने के बाद भी कर बैठा भूल
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com