दूल्हे ने दुल्हन का ऐसे किया स्वागत देखती रह गई बारात, यूजर बोले- भाई ये क्या है बस भी करो...

शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में कई शादियों की फोटो और फनी वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. कहीं के कोई रिवाज हैं तो कहीं के कोई रिवाज हैं. ऐसे में एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हे ने दुल्हन का ऐसे किया स्वागत देखती रह गई बारात, यूजर बोले- भाई ये क्या है बस भी करो...

दूल्हे ने दुल्हन का ऐसे किया स्वागत देखती रह गई बारात

नई दिल्ली:

शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में इंटरनेट पर कई शादियों की फोटो और फनी वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. शादी में हर जगह के अपने अलग अलग रिवाज होते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपनी अनोखी रिवाज की वजह से तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक दूल्हा अपनी नई दुल्हन को विदा करवाकर लेकर आता है. वहीं वह घर में प्रवेश करवाने से पहले ही एक ऐसी रस्म करता है जिसके बाद पूरी की पूरी बारात देखती ही रह जाती है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक नया शादी का जोड़ा आता है जो विदा के बाद की रिवाज करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वह अपनी पत्नी को ऊपर लोटा से मुंह में पानी भर कुल्ला करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं वह ऐसा तकरीबन 3 से 4  बार करता है वहीं कुछ देर बार वह दुल्हन भी लोटा पकड़ कुल्ला करती नजर आती है.

वीडियो के आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सुहाना सफर हाथ में लोटा हसीं. तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शुरूआत ऐसी है आगे क्या होगा. तो वहीं एक यूजर ने कहा ऐसा भी होता है क्या ये तो नया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट