लड़के ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए गाया अरिजीत सिंह का गाना, लोग बोले- चार दिन की चांदनी...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का, जिसकी शादी हो रही है, वह अपनी होने वाली पत्नी के लिए शाहरुख खान का रोमांटिक गाना ‘जनम जनम’ गा रहा है.

लड़के ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए गाया अरिजीत सिंह का गाना, लोग बोले- चार दिन की चांदनी...देखें Video

दुल्हे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां पर आए दिनों न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियो लोगों को सच में बहुत पसंद आते हैं, तो कुछ केवल बस यूं ही बिना किसी कंटेंट के वायरल हो जाते हैं. शादी के अब तक कई वीडियोज आपने देखे होंगे जहां या तो दुल्हन डांस करते हुए एंट्री करती है या फिर दुल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के लिए गाना गाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी के लिए रोमांटिक गाना गा रहा है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे indiastalents नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का, जिसकी शादी हो रही है, वह अपनी होने वाली पत्नी के लिए शाहरुख खान का रोमांटिक गाना ‘जनम जनम' गा रहा है. वह इस गाने पर जिस तरह से सुर लगा रहा है, उसने सभी को इम्प्रेस कर दिया है. दरअसल, दुल्हा इस गाने को बड़े ही सुर के साथ गा रहा है. अपने लिए इस स्पेशल परफॉरमेंस को देख दुल्हन सिर्फ मुस्कुरा रही है. इस वीडियो को 2 लाख 35 हजार से भी अधिक व्यूज आ गए हैं.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इस बेचारे को क्या पता आगे क्या होने वाला है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘चार दिन दिन की चांदनी है'. वहीं कुछ ने लिखा है कि दुल्हन की खुशी देखने लायक है. कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com