शादी के लिए पोते ने दादी को दिखाई दिशा पाटनी की फोटो, तो गुस्से में गालियां देने लगी दादी- देखें मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपनी दादी को दिशा पाटनी की फोटो दिखाता नजर आ रहा है, जिसमें वह उससे शादी करने की बात कर रहा है.

शादी के लिए पोते ने दादी को दिखाई दिशा पाटनी की फोटो, तो गुस्से में गालियां देने लगी दादी- देखें मजेदार वीडियो

दिशा पटानी को बहू बनाने के लिए पोते ने दिखाई दादी को फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि दिशा के फैंस को सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह उनसे शादी करने का सपना आज भी देखते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी दादी को दिशा पाटनी की फोटो दिखाता नजर आ रहा है, जिसमें वह उनसे शादी करने की बात कर रहा है. हालांकि देखने वाली बात यह है कि इस पर दादी का बड़ा ही क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

वीडियो में एक शख्स अपनी दादी को दिशा की बॉडीसूट में फोटो दिखा रहा है. जिस पर दादी गाली देते हुए पोते को डांटती है. वहीं पोता कहता है कि उनकी मां को यह लड़की पसंद है तो दादी को और गुस्सा आ जाता है. इस वीडियो पर सेलेब्स भी रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, हाहाहा. वहीं लोग भी कमेंट करते हुए दादी के रिएक्शन की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिशा पटानी इन दिनों अपने जिम ट्रेनर संग रिलेशनशिप की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं. इसके अलावा वह सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.