वो मुझे मारेगी... आखिर किस बात पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने आरती सिंह के लिए कही ये बात

25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बड़ी बहन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

वो मुझे मारेगी... आखिर किस बात पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने आरती सिंह के लिए कही ये बात

आरती सिंह के लिए गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने कही ये बात

नई दिल्ली:

25 अप्रैल को आरती सिंह ने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी की, जिसमें बॉलीवुड और टीवी के सितारे शिरकत करते हुए नजर आए. इस खास वेडिंग में गोविंदा और उनके बेटे यशवर्धन आहूजा ने सरप्राइज एंट्री के साथ फैंस को खुश कर दिया, जिसके वीडियो और तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा के बेटे यशवर्धन बड़ी बहन आरती सिंह को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. 

बहन आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा के बेटे यशवर्धन पैपराजी के कैमरों में कम ही कैद हुए. लेकिन अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यशवर्धन कहते हैं, मेरी ओर से उसे ढेर सारी शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे प्यारी बहनों में से एक है. मैं उससे प्यार करता हूं. उसका दिल सबसे प्योर है. वह सबसे खूबसूरत इंसान है. बस भगवान उसे आशीर्वाद दें. बस, मैं उससे प्यार करता हूं, मैं आरती से प्यार करता हूं. वहीं जब उनसे एडवाइस देने के लिए पूछा गया तो वह कहते हैं, मैं छोटा भाई हूं वह बहुत मारेगी मुझे. 

बता दें, साल 2018 के बाद से गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव देखने को मिला है. दरअसल, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कथित तौर पर "पैसे के लिए नृत्य करने वाले लोगों" के बारे में एक ट्वीट के लिए कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह की आलोचना की थी. दरअसल, उनका मानना था कि यह गोविंदा के लिए था. नतीजा यह हुआ कि परिवार ने कश्मीरा और उनके पति कृष्णा अभिषेक से नाता तोड़ लिया. हालांकि कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि ट्वीट उनकी बहन आरती सिंह के बारे में था, लेकिन नुकसान हो चुका था, जिससे परिवारों के बीच सार्वजनिक रूप से दरार पैदा हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई