एआर रहमान के गाने पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन का डांस देख उड़े फैन्स के होश, बोले- बाप सेर तो बेटा सवा सेर

इस वीडियो में यशवर्धन किसी बॉलीवुड हीरो की तरह डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस कर रहे हैं. अपने पूरे लुक में यशवर्धन बहुत डैशिंग नजर आ रहे हैं.

एआर रहमान के गाने पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन का डांस देख उड़े फैन्स के होश, बोले- बाप सेर तो बेटा सवा सेर

गोविंदा के बेटे का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी. गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनके बेटे यशवर्धन को फिल्मों में देखने की तमन्ना रखते हैं. यशवर्धन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जो इस समय चर्चा में है.

यशवर्धन ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है, जिसे गोविंदा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी लगाया है. इस वीडियो में यशवर्धन किसी बॉलीवुड हीरो की तरह डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस कर रहे हैं. अपने पूरे लुक में यशवर्धन बहुत डैशिंग नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप यशवर्धन को 'रहना तू' गाने पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. कुछ ही देर में यशवर्धन के इस पोस्ट पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है,"बाप सेर तो बेटा सवा सेर".

गौरतलब है कि यशवर्धन आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह यशवर्धन से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यशवर्धन आहूजा दिखने में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है, लेकिन अभी तक वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं. हालांकि यशवर्धन के डैशिंग लुक को देखते हुए अक्सर गोविंदा के फैन्स उन्हें फिल्मों में लॉन्च करने की मांग करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com