Govinda का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, तो मस्ती में लगे झूमने...देखें Video

गोविंदा (Govinda) ने कोरोना टेस्ट निगेटिव आने पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं.

Govinda का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, तो मस्ती में लगे झूमने...देखें Video

गोविंदा (Govinda) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) को हाल ही में कोरोना हुआ था. उनके स्पोकपर्सन पारुल चावला ने एक स्टेटमेंट जारी कर यह बात बताई थी. अब गोविंदा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. गोविंदा (Govinda) ने साथ ही इस बात की भी जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: 'अपुन आ गईला है.' गोविंदा (Govinda Video) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

गोविंदा (Govinda) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो दरवाजे से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही वो सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिख रहे हैं. इस वीडियो को देख फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि रविवार को गोविंदा के स्पोकपर्सन ने बयान जारी किया था, "सभी जरूरी एहतियात बरतने के बावजूद मिस्टर गोविंदा आहूजा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें थोड़े बहुत लक्षण हैं और उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. मिसेज सुनीता आहूजा बीते कुछ दिनों में गोविंदा के साथ टच में आये उन तमाम लोगों से रिक्वेस्ट करती हैं कि वे भी अपना टेस्ट करवा लें. भारत और विदेश में फैंस, परिवार, दोस्तों से उन्हें ब्लेसिंग की जरूरत है”.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गोविंदा (Govinda) ने 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं.