गोविंदा की 33 साल की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूबसूरती में देती हैं मात, स्टाइल देख फैन्स भी हुए हैरान, बोले- दूसरी रवीना टंडन

गोविंदा की बेटी लुक और स्टाइल में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें बॉलीवुड की दूसरी रवीना टंडन बुलाने लगे हैं.

गोविंदा की 33 साल की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूबसूरती में देती हैं मात, स्टाइल देख फैन्स भी हुए हैरान, बोले- दूसरी रवीना टंडन

स्टाइलिश और खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी

नई दिल्ली :

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी. गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनकी खूबसूरत बेटी टीना आहूजा को भी देखने की तमन्ना रखते हैं. जी हां, अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि गोविंदा की टीना आहूजा नाम की एक बेटी भी हैं. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं.

बता दें, टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह टीना से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में टीना ने अपनी जो नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने लायक है. इस फोटो में ब्लैक क्रॉप टॉप, ब्लैक पैंट और हॉट पिंक ब्लेजर में टीना बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का इन फोटोज में पोज और स्वैग देखने लायक है. टीना आहूजा के फोटो पर फैन्स के भी खूब कमेंट्स आए हैं. 

जैसा कि आप देख सकते हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कुछ लोग तो उन्हें बॉलीवुड की दूसरी रवीना टंडन तक बुलाने लगे हैं. बता दें, टीना बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. पर टीना सोशल मीडिया पर अपने प्रजेंस से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं. 

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com