गोविंदा की बेटी Tina Ahuja अपनी खूबसूरती से ढाती हैं कहर, PHOTOS वायरल हुई तो उड़े लोगों के होश, भूले सारा और सुहाना

अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि गोविंदा की टीना आहूजा नाम की एक बेटी भी हैं. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं.

गोविंदा की बेटी Tina Ahuja अपनी खूबसूरती से ढाती हैं कहर, PHOTOS वायरल हुई तो उड़े लोगों के होश, भूले सारा और सुहाना

गोविंदा की बेटी टीना की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं. उस दौर में गोविंदा की हर एक फिल्म हिट होती थी. गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और रानी मुखर्जी के साथ बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनकी खूबसूरत बेटी टीना आहूजा को भी देखने की तमन्ना रखते हैं. जी हां, अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि गोविंदा की टीना आहूजा नाम की एक बेटी भी हैं. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं.

बता दें, टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह टीना से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में टीना ने अपनी जो नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने लायक है. इस फोटो में लूज टी-शर्ट, जींस, शूज और आंखों पर ब्लैक गॉगल्स के साथ टीना बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का इन दोनों ही फोटोज में पोज और स्वैग देखने लायक है. टीना आहूजा के फोटो पर फैन्स के भी खूब कमेंट्स आए हैं. 

जैसा कि आप देख सकते हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. टीना बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. पर टीना सोशल मीडिया पर अपने प्रजेंस से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com