ये बच्ची है बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक, पहचानों तो जानें...देखें Photo

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फोटो में बेहद मासूम दिख रही हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई तस्वीर को लाखों लाइक्स आ चुके हैं. तस्वीर में कंगना फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं और उनके बाल हमेशा की तरह कर्ली दिख रहे हैं.

ये बच्ची है बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक, पहचानों तो जानें...देखें Photo

फोटो को देख एक्ट्रेस के बारे में अंदाजा लगाना हो रहा मुश्किल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपने बचपन के दिनों या फिर पुराने दिनों को याद कर रहे हैं और उससे जुड़ी यादों को फैन्स के बीच तस्वीर के माध्यम से शेयर कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर करीना कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारों की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स का ध्यान खींच चुकी हैं. अब बारी है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की. उन्होंने अपने बचपन की कई तस्वीरों को शेयर किया है. रविवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शेरावाली मां की प्रतिमा के सामने फोटो क्लिक कराती नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फोटो में बेहद मासूम दिख रही हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई तस्वीर को लाखों लाइक्स आ चुके हैं. तस्वीर में कंगना फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं और उनके बाल हमेशा की तरह कर्ली दिख रहे हैं. फोटो को देख कौन कह सकता है कि ये बच्ची एक दिन बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होगी. कंगना रनौत की बॉलीवुड जर्नी वैसे भी काफी टफ रही है. उन्होंने कई बार अपनी जर्नी के बारे में फैन्स को बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बचपन की यह फोटो सुर्खियां बटोर रही है. उनकी तस्वीरों पर फैन्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई है, जिसे क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों को भी खासी पसंद आई है.  कंगना रनौत आने वाले दिनों में धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. तेजस में कंगना भारतीय वायु सेना की एक पायलट का किरदार निभाएंगी. एक्ट्रेस ने भी इस बात का भी खुलासा किया है कि वो रामायण महाकाव्य पर बनने वाली आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'सीता: द इनकारनेशन' में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी.