हॉस्पिटल में डांस कर रही थी लड़की तभी आई पुलिस, हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- इसने तो कानून को ही रोक दिया...देखें Video

हॉस्पिटल के अंदर डांस कर रही इस लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की डांस कर रही होती है तभी वहां एक पुलिसवाला आ जाता है.

हॉस्पिटल में डांस कर रही थी लड़की तभी आई पुलिस, हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- इसने तो कानून को ही रोक दिया...देखें Video

लड़की का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख जहां कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. इस वीडियो में एक लड़की को हॉस्पिटल के अंदर डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह लड़की ‘गिला गिला' गाने पर बड़े ही शानदार अंदाज में डांस कर रही होती है, तभी अचानक उसके पीछे एक पुलिसवाला आ जाता है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

दरअसल, लड़की को डांस करता देख पुलिसवाला आते-आते रुक जाता है. वह कुछ देर वहां खड़े होकर लड़की का डांस देखता है और फिर चला जाता है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों के मजेदार कमेंट भी वीडियो पर आए हैं. वीडियो को हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसने तो कानून को ही रोक दिया'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हॉस्पिटल में ऐसे कौन नाचता है भाई'. वहीं एक और ने लिखा है, ‘लड़की है इसलिए बच गई लड़का होता तो डंडे पड़ते'. इस तरह के ढेरों कमेंट वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. जिस तरह से लोगों के इस पर कमेंट आ रहे हैं, उसे देख कर यह जरूर कहा जा सकता है कि वीडियो ने लोगों को एंटरटेन पूरा किया है. आपको कैसा लगा ये वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.  

ये भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com