सुहाना खान ने दिखाई पहले एड की झलक तो मां गौरी खान और श्वेता बच्चन ने किया ये कमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के पहले एड पर मां गौरी खान और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के कमेंट के अलावा दोस्त शनाया कपूर ने भी खास मैसेज लिखा है.

सुहाना खान ने दिखाई पहले एड की झलक तो मां गौरी खान और श्वेता बच्चन ने किया ये कमेंट

सुहाना खान के पहले एड पर मां गौरी खान और श्वेता बच्चन ने किया कमेंट

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के भले ही डेब्यू में वक्त है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होने में देर नहीं लग रही है. हाल ही में वह इंटरनेशनल ब्रांड मेबेलिन के 4 नए चेहरों में से एक चुनी गई हैं तो वहीं पिता शाहरुख खान के पोस्ट ने बेटी सुहाना की तरफ फैंस का ध्यान खींचा है. वहीं अब उनकी मां गौरी खान, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और शनाया कपूर के सुहाना खान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट ने सारी लाइमलाइट चुरा ली है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्रांड के लिए अपना पहला विज्ञापन शेयर किया. इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मेबेलिन न्यूयॉर्क का नया चेहरा बनने और इन अमेजिंग महिलाओं के साथ इस खास मौके को शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं." इस पोस्ट के साथ उन्होंने मेबेलिन ब्रांड एंबेसडर अनन्या बिड़ला, एक्शा केरुंग और पीवी सिंधु को भी टैग किया. वहीं इस पोस्ट पर फैंस के अलावा उनके परिवार और दोस्तों ने भी रिएक्शन दिया. सबसे पहला कमेंट मां गौरी खान ने लिखा, "मुझे अब यह मस्कारा चाहिए." वहीं सुहाना की डेब्यू फिल्म द आर्चीज के सह-कलाकार अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन ने लिखा, "यह प्यारा है! शानदार है." सुहाना की बेस्ट फ्रैंड शनाया कपूर ने लिखा, "मेरी सू."

इसके अलावा द आर्चीज की निर्देशक जोया अख्तर ने एक स्माइली कमेंट में लिखा. रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक फायर इमोजी और द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की स्टार सीमा सजदेह ने लिखा, "लव." हालांकि इससे पहले शाहरुख खान ने भी बेटी सुहाना खान की कामयाबी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक वीडियो के साथ वह उन्हें बधाई देते हुए दिखे थे. 

बता दें, सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डेकोरेटर गौरी खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वहीं इससे पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे