गौरी खान ने सुहाना की फोटो शेयर कर के लिखा प्योर तो फैंस बोले – 'नजर उतार लो'

गौरी खान ने सुहाना की लहंगे में एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुहाना ऑफ व्हाइट चिकनकारी लहंगे में नजर आ रही हैं. सुहाना ने कानों में झूमका पहना है और मिनिमल मेकअप किया है.

गौरी खान ने सुहाना की फोटो शेयर कर के लिखा प्योर तो फैंस बोले – 'नजर उतार लो'

ऑफ व्हाइट लहंगे में सुहाना

नई दिल्ली :

सुहाना खान (Suhana Khan) की मम्मी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. गौरी खान ने सुहाना की लहंगे में एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुहाना ऑफ व्हाइट चिकनकारी लहंगे में नजर आ रही हैं. सुहाना ने कानों में झूमका पहना है और मिनिमल मेकअप किया है. इस फोटो के साथ गौरी ने कैप्शन लिखा है, 'प्योर'. इसके साथ उन्होंने रेड दिल की इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने दिल की इमोजी शेयर की है. एक्ट्रेस नीलम ने दिल की इमोजी के साथ लवली लिखा है. मनीष मलहोत्रा ने कई सारे दिल की इमोजी शेयर किए हैं तो वहीं सीमा खान और महीप कपूर ने फायर और दिल की इमोजी शेयर किए हैं. 

हाल ही में सुहाना ने भी साड़ी में एक फोटो शेयर की है. रेड कलर की साड़ी में वह बेहद सुंदर दिख रही हैं. उनकी मां गौरी खान ने कमेंट लिखा है, यह रेड है. लव द वाइब मनीष. जवाब में मनीष मल्होत्रा ने दिल की इमोजी शेयर की है. वहीं करण जौहर ने भी इस फोटो पर दिल की इमोजी शेयर की है. संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा है, लव.  

बता दें कि सुहाना खान उन स्टारकिड्स में से एक हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काफी लोकप्रिय हैं. बी टाउन में उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं. मिडिया पर आएदिन छाए रहते हैं.  मेकअप और स्टाइल में वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से भी आगे हैं.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही फिल्म में डेब्यू करेंगी.  इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म में आर्ची के रोल में होंगे और इसमें उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता सुहाना पर अलग-अलग लुक आजमा रहे हैं. स्टार किड ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी में लुक शेयर किया था. माना जा रहा है कि यह द आर्चीज के साथ उनके एक्टिंग करियर के शुरूआत का हिस्सा है फिल्म में सुहाना वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक स्टार किड इंस्टाग्राम पर अलग-अलग लुक डाल रहा है कि लोग उन पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.

हाल ही सुहाना अपने भाई आर्यन के साथ आईपीएल की कमान संभालती नजर आईं. बता दें कि सुहाना खान कुछ समय पहले ही विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी कर लौटी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com