बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर कैमरा से नजरें बचाकर छुप कर कार में रोती दिखीं गौरी खान, देखें वायरल Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरी खान अपनी कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हैं और उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से कवर कर रखा है. इस वीडियो में वे रोती हुई देखी जा सकती हैं.

बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर कैमरा से नजरें बचाकर छुप कर कार में रोती दिखीं गौरी खान, देखें वायरल Video

गौरी खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खान परिवार पर इन दिनों संकट के बादल छाए हैं. क्रूज ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शुक्रवार को कोर्ट की सुनवाई में आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया. याचिका खारिज करने के बाद आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल भेजा गया है. इसी बीच गौरी खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रोती हुई देखी जा सकती हैं.  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरी खान अपनी कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हैं और उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से कवर कर रखा है. इस वीडियो में गौरी बहुत उदास और हताश नजर आ रही हैं. उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है मानो वे रो रही हों. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अधिकतर लोग ये कह रहे हैं कि कम से कम इस प्राइवेट मोमेंट में तो एक मां को अकेला छोड़ देना चाहिए.

गौरतलब है कि क्रूज पर पकड़ने के बाद आर्यन को एनसीबी को सौंप दिया गया था. जब से आर्यन का नाम इसमें सामने आया है मीडिया की नजरें शाहरुख और गौरी खान पर भी बनी हुई हैं. फिलहाल आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं, जिनके साथ बाकी कैदियों की तरह व्यव्हार किया जा रहा है. उन्हें सुबह 6 बजे जगाकर 7 बजे नाश्ता दिया जाता है. आर्यन की ऐसी हालत देखकर शाहरुख खान के फैन्स का बुरा हाल है. वे जल्द से जल्द आर्यन की बेल की दुआ कर रहे हैं.

ये वीडियो भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com