विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2023

अब शाहरुख खान के घर के कोने-कोने को देख सकेंगे आप, गौरी खान ने 'मन्नत' को दिखाने के लिए अपनाया ये तरीका

हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर बॉलीवुड का बादशाह किस तरह अपने इस महलनुमा घर में रहता है. अब शाहरूख खान की फैमिली और उनके घर की झलक पाना फैन्स के लिए और आसान होने वाला है. गौरी खान की कॉफी टेबल बुक के जरिए.

Read Time: 3 mins
अब शाहरुख खान के घर के कोने-कोने को देख सकेंगे आप, गौरी खान ने 'मन्नत' को दिखाने के लिए अपनाया ये तरीका
शाहरुख गौरी की पूरी फैमिली के साथ तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान का परिवार पूरे बॉलीवुड ही नहीं आम लोगों के लिए एक सीख है. उनका स्टारडम जितना ज्यादा फैंस को अट्रेक्ट करता है, उनकी फैमिली भी लोगों को उतना ही लुभाती हैं. इसकी वजह ये है कि शाहरुख खान शौहरत की जिन बुलंदियों पर पहुंचे है और उनकी पत्नी गौरी खान ने जिस तरह से फैमिली को बांध कर रखा है वो भी काबिले तारीफ है. सिर्फ इतना ही नहीं खान परिवार का आलीशान बहुमंजिला बंगला मन्नत भी फैंस को अट्रैक्ट करता रहा है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर बॉलीवुड का बादशाह किस तरह अपने इस महलनुमा घर में रहते हैं. अब शाहरुख खान की फैमिली और उनके घर की झलक पाना चाहने वालों के लिए और आसान होने वाला है. गौरी खान की कॉफी टेबल बुक के जरिए.  

गौरी खान की कॉफी टेबल बुक में यह है खास

गौरी खान की पहली कॉफी टेबल बुक रिलीज हो गई है. इस कॉफी टेबल बुक को गौरी खान ने नाम दिया है ‘My Life In Design'.  ये बुक पेंगुइन इंडिया के स्टोर्स के अलावा अमेज़न पर भी मिल जाएगी. खुद गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर बुक रिलीज की जानकारी साझा की है, जो फोटो गौरी खान ने शेयर की है उसमें पूरा खान परिवार बेहद स्टाइलिश और कॉर्डिनेटर नजर आ रहा है. परिवार के सारे मेंबर व्हाइट टॉप पहने हैं. तीने मेल मेंबर्स यानी कि शाहरुख खान, आर्यन और अबराम ने ब्लैक लेदर जैकेट कैरी किया है, जबकि गौरी खान और सुहाना लेदर ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो में मन्नत के एक हिस्से की झलक भी दिख रही है.

गौरी खान की बुक पर यूं आया रिएक्शन

इस कॉफी टेबल बुक में शाहरुख खान की फैमिली और मन्नत की इसी तरह की झलक देखने को मिलेगी. गौर खान के इस पोस्ट को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट किया हैप्पी फैमिली क्यूट फैमिली. एक फैन ने कमेंट किया दुनिया की नंबर वन ब्यूटीफुल फैमिली. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी इस पोस्ट को लाइक और कमेंट किया है. जोया अख्तर ने हार्ट का इमोजी बनाकर कमेंट किया है. मनीष मल्होत्रा ने भी तीन तीन हार्ट के साथ फोटो को पसंद किया है. गौरी खान की फ्रेंड और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने भी मनीष मल्होत्रा की तरह ही हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं. फैंस को किस बेसब्री से इस बुक का इंतजार है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक ही घंटे में एक लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट कोहली ने दिल्ली में फैमिली संग मनाया टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, अनुष्का शर्मा ने भी ननद की फोटो पर कर दिया ये कमेंट
अब शाहरुख खान के घर के कोने-कोने को देख सकेंगे आप, गौरी खान ने 'मन्नत' को दिखाने के लिए अपनाया ये तरीका
एक्टर बनने के लिए इस सुपरस्टार क्यों बनना पड़ गया था अकाउंटेंट? आज है साउथ का सबसे बड़ा नाम 
Next Article
एक्टर बनने के लिए इस सुपरस्टार क्यों बनना पड़ गया था अकाउंटेंट? आज है साउथ का सबसे बड़ा नाम 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;