सुहाना खान के साथ मम्मी गौरी खान एक बार फिर नो मेकअप लुक में आईं नजर, VIDEO देख फैंस बोले- मां बेटी से ज्यादा...

कुछ ही घंटे पहले गौरी खान बेटी सुहाना के साथ दुबई से मुंबई लौटी हैं. इस दौरान उनका नो मेकअप लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

सुहाना खान के साथ मम्मी गौरी खान एक बार फिर नो मेकअप लुक में आईं नजर, VIDEO देख फैंस बोले- मां बेटी से ज्यादा...

मम्मी गौरी खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुहाना खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान और बेटी सुहाना खान का नो मेकअप लुक इन दिनों चर्चा में हैं. जहां सुहाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते एयरपोर्ट और इवेंट्स में स्पॉट हो रही हैं. तो वहीं गौरी खान एयरपोर्ट पर अपने नो मेकअप लुक्स के चलते चर्चा में आ गई हैं. इसी बीच मां बेटी की ये जोड़ी एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. जहां गौरी खान का नो मेकअप लुक और सुहाना की क्यूटनेस देख फैंस फिदा हो गए हैं. 

सुहाना खान और गौरी खान कुछ घंटे पहले ही दुबई में एक इवेंट अटैंड करके मुंबई लौटी हैं. इस दौरान वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसके पैपराजी ने एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में गौरी खान वाइट पैंट और टॉप के साथ एक जैकेट करती हुई दिख रही हैं. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिख रही हैं. हालांकि वह फोटो और वीडियो क्लिक करवाने के लिए मना करती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ ब्लू जींस और मैचिंग क्रॉप टाप में सुहाना खान पैपराजी को क्यूट स्माइल देते हुए नजर आ रही हैं. 

गौरी खान और सुहाना की इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते दिख रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, हमारी क्वीन और प्रिंसेस. दूसरे यूजर ने लिखा, मां बेटी से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. वहीं पिता बेटे से ज्यादा हैंडसम हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, गौरी थकी हुई हैं. लेकिन फिर भी ब्यूटीफुल लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बीते दिनों एक गेटटुगेदर में गौरी और सुहाना खान नो मेकअप लुक में नजर आई थीं, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. वहीं फैंस ने दोनों के लुक की तारीफ की थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.