गौहर खान ने 'बद्री की दुल्हनिया' सॉन्ग पर जैद दरबार संग किया डांस, वायरल हुआ हल्दी सेरेमनी का Video

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की हल्दी सेरेमनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

गौहर खान ने 'बद्री की दुल्हनिया' सॉन्ग पर जैद दरबार संग किया डांस, वायरल हुआ हल्दी सेरेमनी का Video

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar)

नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की रस्में जोरों पर हैं. सोशल मीडिया इनके कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो से पूरा पटा हुआ है. इसी बीच गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की हल्दी सेरिमनी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने होने वाले शौहर संग 'बद्री की दुल्हनिया' (Badri Ki Dulhania) गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, वायरल हुईं Photos

गौहर खान (Gauahar Khan) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी शादी की रस्मों को भरपूर इंज्वॉय कर रही हैं. गौहर खान की हल्दी सेरेमनी के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटेल में मेहंदी और अंगूठी की रस्में संपन्न हुईं. इससे पहले संगीत समारोह की तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्खियों में रहे थे. इस खास मौके पर गौहर खान ग्रीन कलर के गरारा में नजर आईं. इस ट्रेडिशनल ड्रेस में गौहर खान का लुक वाकई जबरदस्त लग रहा था. वहीं, जैद दरबार (Zaid Darbar) भी गौहर खान के साथ मैच करते हुए ग्रीन शेरवानी में दिखाई दिए. 

Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, बोले- अगर महामारी नहीं आती तो आलिया संग हो गई होती शादी...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो गई हैं. इन रश्मों में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जा रहा है. गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. गौहर खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कोविड-19 के कारण शादी में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे.