गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दिल्ली में हो क्या रहा है...

गार्गी कॉलेज (Gargi College) में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है.

गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दिल्ली में हो क्या रहा है...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • गार्गी कॉलेज में छात्राओं संग हुई छेड़छाड़
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दिल्ली के गार्गी कॉलेज (Gargi College) में लड़कियों से हुई छेड़खानी का यह मामला अब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है. लोग सोशल मीडिया पर गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई इस अभद्रता का जमकर विरोध कर रहे हैं. आरोप है कि 6 फरवरी को कॉलेज फेस्ट के दौरान कुछ लोग कॉलेज में घुस आए और उन्होंने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. लेकिन वहां मौजूद पुलिसवाले खड़े देखते ही रहे. इसी की वजह से छात्राओं और कॉलेज के प्रोफेसर्स ने यह मामला सोशल मीडिया पर उठाया है. गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई इस छेड़छाड़ पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की कोट पैंट में Photo, तो फैन्स बोले- अर्जुन कपूर का है...

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने गार्गी कॉलेज (Gargi College) में छात्राओं के साथ हुए इस घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दिल्ली में यह हो क्या रहा है. गार्गी कॉलेज में पागलपन और नीचता.' स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आमिर खान की बेटी इरा खान ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, तस्वीरें देख कहेंगे OMG!

बता दें, दिल्‍ली के गार्गी कॉलेज (Gargi College) की लड़कियों ने आरोप लगाया है कि उनके सालाना कॉलेज फेस्‍ट के दौरान कैंपस में जबरदस्‍ती घुस आए लोगों ने उन्हें तंग किया जबकि वहां खड़े सुरक्षाकर्मी और पुलिसवाले बस देखते रहे और कुछ नहीं किया. अपनी पहचान नहीं बताने की शर्त पर एक छात्रा ने NDTV को फोन पर बताया, 'वो कॉलेज के छात्र नहीं थे. वो करीब 30-35 साल के लोग थे. उनमें से आधे नशे में थे. हमारे पास उनके विजुअल्‍स हैं जिनमें वो कैंपस के अंदर सिगरेट पी रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...