Ganapath Teaser: टाइगर और कृति के दमदार एक्शन ने उड़ाए होश, गणपत का टीजर देख खुश हुए फैन्स, बोले- जवान को देगा टक्कर

टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म गणपत का टीजर आउट हो गया है, जो कि देखने में बहुत दमदार लग रहा है. फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Ganapath Teaser: टाइगर और कृति के दमदार एक्शन ने उड़ाए होश, गणपत का टीजर देख खुश हुए फैन्स, बोले- जवान को देगा टक्कर

गणपत का टीजर हुआ आउट

नई दिल्ली :

पूजा एंटरटेनमेंट ने अपनी फिल्म 'गणपत: अ हीरो इज़ बोर्न' का टीजर रिलीज कर दिया है और फिल्म के टीजर को देखकर हर कोई चौंक गया है. इसके कैप्टिवटिंग कंटेंट और सिनेमाई अनुभव को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता काफी बढ़ गयी है. टीजर में आप गणपत की दुनिया में पहुंच जाते हैं और ऐसी दुनिया हमने आज तक नहीं देखी. रिलीज़ होते ही हर जगह फिल्म के टीजर की चर्चा हो रही है. फिल्म हर लेवल में इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड पर खरी उतर रही है. यह अनुभव ऑडियंस के लिए बहुत नया होने वाला है. पूजा एंटरटेनमेंट अपने हर नए प्रोजेक्ट के साथ ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतर रही है और वे लोग फिल्म निर्माण की सीमाओं को बड़ा रहे हैं. 

यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गयी है. फिल्म के कंटेंट ने तो लोगों को अपनी और आकर्षित किया ही है, लेकिन जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है फिल्म का वीएफएक्स. ऐसे वीएफएक्स को बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव अलग होने वाला है. लोगों में फिल्म को देखने की उत्सुकता बहुत बढ़ गयी है. जैकी भगनानी और उनकी टीम ने सभी सिनेमा प्रेमियों के लिए एक दृश्यिक अद्वितीय फिल्म प्रस्तुत करने में पूरी मेहनत दिखाई है और अब यह मेहनत जल्दी ही रंग लाने वाली हैं.

यह एक्शन पैक्ड फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. टीजर में तीनों का लुक बेहद पसंद किया जा रहा है. टाइगर ने अपने एक्शन अवतार को एक अलग लेवल तक पहुंचा दिया है. टाइगर और कृति अपने डेब्यू के बाद एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं. टीजर को देखने के बाद कई लोगों का मानना है कि यह फिल्म शाहरुख खान के जवान को एक्शन के मामले में टक्कर देगी. 

निर्माता जैकी भगनानी ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह जताते हुए कहा, "हम अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक को प्रदर्शित करने के लिए काफी उत्साहित  हैं. 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' को  बेहद जुनून और एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ बनाया गया है. यह फिल्म एक ऐसे क्षेत्र में प्रवेश कर रही है जहां आज तक किसी फिल्म को नहीं लेकर जाया गया और और दर्शकों के लिए इस फिल्म में काफी सरप्राइज है". टीजर ने रिलीज होते ही इस ग्रैंड अनुभव को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस की बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. सभी लोग इस विश्व स्तरीय सिनेमैटिक दृश्य का अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' गुड कंपनी के सहयोग से विकास बहल द्वारा निर्देशित है, फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.