एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए सनी देओल और अमीषा पटेल, अवॉर्ड शो में 'गदर 2' की जोड़ी देख फैंस बोले- 'खुशी है कि उन्होंने सकीना...'

अवॉर्ड शो में सनी देओल और अमीषा पटेल की एक साथ एंट्री ने गदर 2 के फैंस को खुश कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए सनी देओल और अमीषा पटेल, अवॉर्ड शो में 'गदर 2' की जोड़ी देख फैंस बोले- 'खुशी है कि उन्होंने सकीना...'

एक साथ स्पॉट हुए सनी देओल और अमीषा पटेल

नई दिल्ली:

Gadar 2 Stars at event: जी सिने अवार्ड्स 2023 (Zee Cine Awards 2023) की चर्चा होनी शुरु हो गई है. जहां आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना, कृति सेनन ने अकेले ही रेड कार्पेट पर पोज दिए तो वहीं गदर 2 के सकीना और तारा सिंह यानी अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी ने एक साथ एंट्री करके फैंस का दिल जीत लिया. वहीं उनके लुक ने भी फैंस का ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की तस्वीरें छा गई हैं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और वह रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

अवॉर्ड शो में सनी देओल और अमीषा पटेल की एक साथ एंट्री ने गदर 2 के फैंस को खुश कर दिया है. इस खास मौके पर सनी देओल पगड़ी पहने एक सफेद शर्ट, नीली डेनिम और भूरे रंग के ब्लेज़र में नजर आए. वहीं अमीषा पटेल सुनहरे हैवी लहंगे में एक्टर के साथ पोज देती हुई दिखीं. दोनों की जोड़ी को देखकर फैंस को गदर फिल्म की याद आ गई है. 

गदर 2 कपल की इस जोड़ी ने पैपराजी के सामने कई पोज दिए हैं, जिसके बाद फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वह बेहद अच्छे लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे खुशी है कि उन्होंने अमीषा पटेल को दोबारा सकीना का रोल निभाने के लिए चुना है. वहीं तीसरे यूजर ने सनी देओल और अमीषा के गदर में रोल को याद करते हुए तारा सिंह और सकीना लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गदर 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी दोनों की जोड़ी वापसी करेगी, जो कि 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ होने वाली है. वहीं इस फिल्म के पोस्टर और एक सीन की वीडियो भी वायरल हो चुकी है. वहीं फैंस का उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है और वह फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.