'गदर 2' के प्लॉट को लेकर 'रश्मि रॉकेट' के राइटर का ट्वीट, बोले- पाक सेना को नेस्तानाबूद कर देंगे तारा और उसका बेटा

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म के सेट से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लेकिन इसके प्लॉट को लेकर एक यह ट्वीट आया है.

'गदर 2' के प्लॉट को लेकर 'रश्मि रॉकेट' के राइटर का ट्वीट, बोले- पाक सेना को नेस्तानाबूद कर देंगे तारा और उसका बेटा

गदर 2 के प्लॉट को लेकर रश्मि रॉकेट के राइटर का ट्वीट

नई दिल्ली :

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म के सेट से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा को भी देखा जा सकता है. यह फोटो खूब वायरल हो रही है, लेकिन रश्मि रॉकेट फिल्म के राइटर अनिरुद्ध गुहा ने गदर 2 के प्लॉट को लेकर बहुत ही दिलचस्प प्रेडिक्शन किया है. 

गदर 2 का प्लॉट
अनिरुद्ध गुहा ने गदर 2 के प्लॉट को लेकर लिखा है, 'गदर 2 प्लॉट प्रेडिक्शन: तारा और सकीना का बेटा सशस्त्र बलों में है और वह एक दिन मिशन पर जाता है. लेकिन उसे बंदी बना लिया जाता है. अब पापा तारा उसे वापिस लेकर आएंगे. इस बार दोनों ही पाकिस्तान सेना को नेस्तानाबूद कर देंगे. जबकि गदर में अकेले पापा ने यह काम किया था. यह 2022 में रिलीज होगी.' इस तरह उन्होंने गदर 2 को लेकर अपनी बात कही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमीषा और सनी एक बार फिर साथ
अमीषा पटेल लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं. पिछली बार उन्हें बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर गेस्ट देखा गया था. वहीं अमीषा की अखिरी फिल्म की बात करें को 'भैयाजी सुपरहिट' में वे नजर आईं थीं. जबकि सनी देओल आखिरी बार ब्लैंक में नजर आए थे और पल पल दिल के पास को उन्होंने डायरेक्ट किया था.