सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर पर आए मजेदार रिएक्शन, लोग बोले- रियल लाइफ बबीता और अय्यर

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर सुन सभी हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. जब पहले ललित मोदी ने तस्वीरें शेयर कीं तो सभी को लगा की दोनों ने शादी कर ली है.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर पर आए मजेदार रिएक्शन, लोग बोले- रियल लाइफ बबीता और अय्यर

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर पर आए मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर सुन सभी हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. जब पहले ललित मोदी ने तस्वीरें शेयर कीं तो सभी को लगा की दोनों ने शादी कर ली है. वहीं अपने ट्वीट को सुधारते हुए ललित मोदी ने दोनों के रिश्ते को डेटिंग का नाम दिया है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. इस खबर के वायरल होते ही फैन्स के कमेंट्स की लाइन लग गई है. सोशल मीडिया पर फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.      


हाल ही में IPL फाउंडर ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन बेहद ही रोमांटिक तस्वीरों के आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. फैन्स तो पहले इन तस्वीरों को देख विश्वास ही नहीं कर पाए. वहीं अब फैन्स के भी इन तस्वीरों पर शानदार रिएक्शन देखे जा सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है रियल लाइफ बबीता और अय्यर. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कई लोगों का दिल टूट गया आज.

आपको बता दें हाल ही में सुष्मिता सेन का ब्रेकअप रोहमन शॉल से हुआ था. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. बता दें की सुष्मिता सेन के दो बेटियां हैं. दोनों उन्होंने गोद ली हैं. सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी एक्टिव रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती