2023 में आने वाले साल में पर्दे पर दिखेंगी ये नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां, साउथ और बॉलीवुड का यूं होगा संगम

साल 2023 में कई बड़ी बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वहीं नए साल में कई नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां भी पर्दे पर नजर आएंगी. इन सितारों को एक साथ देखना का दर्शक कब से इंतजार कर रहे थे.

2023 में आने वाले साल में पर्दे पर दिखेंगी ये नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां, साउथ और बॉलीवुड का यूं होगा संगम

साल 2023 में नजर आएंगी यह नई जोड़ियां

नई दिल्ली :

ये साल बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छा नहीं साबित हुआ, लेकिन आने वाले साल से फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं. साल 2023 में कई बड़ी बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वहीं नए साल में कई नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां भी पर्दे पर नजर आएंगी. इन सितारों को एक साथ देखना का दर्शक कब से इंतजार कर रहे थे. इस साल बॉलीवुड और साउथ सिनेमा का भी संगम होगा. आइए जानते हैं कि आने वाले साल में आपको कौन सी नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां नजर आएंगी.

प्रभास और कृति सेनन (आदिपुरुष)

कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाती नजर आएंगी. ओम राउत के पीरियॉडिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष में कृति और प्रभास की जोड़ी नजर आने वाली है, जो अभी से काफी चर्चा में है.

यामी गौतम धर और सनी कौशल (चोर निकलके भागा)

यामी पहली बार चोर निकलके भागा में एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. यामी एक एयर-होस्टेस की भूमिका में होंगी, जो फिल्म में अपने प्रेमी (सनी) के साथ डकैती की योजना बनाती है. हालांकि, उनके विमान का अपहरण कर लिया जाता है, जिससे कई अप्रत्याशित घटनाओं घटती हैं, फिल्म का टीजर रोमांच से भरपूर है.

सारा अली खान और विक्रांत मैसी (गैसलाइट)

फिल्म गैसलाइट में सारा अली खान और टीवी से फिल्मों में आए एक्टर विक्रांत मैसी एक साथ नजर आएंगे, जो स्क्रीन पर पहली बार एक साथ नजर आने जा रहे हैं.

दिशा पटानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (योद्धा)

दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म योद्धा के लिए एमएमए में कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं, जिसमें वह पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. इस नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी को आने वाली फिल्म योद्धा में एक्शन सीन्स करते हुए देखा जाएगा.

रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर (मेरे हसबैंड की बीवी)

फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी में रकुल प्रीत सिंह पहली बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. इस कॉमेडी फिल्म की अधिकतर शूटिंग बड़े पैमाने पर यूके में हुई है.

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर (एनिमल)

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार फिल्म एनिमल में स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहे हैं. फिल्म पुष्पा से लाइमलाइट में आई रश्मिका ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली हैं. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय के बाद अब वह रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर (मेट्रो.. इन दिनों)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो.. इन दिनों' में सारा और आदित्य पहली बार साथ काम करेंगे. इस फिल्म में प्रीतम का संगीत होगा. इंस्टाग्राम पर सामने आई एक तस्वीर में आदित्य और सारा को एक साथ देखा जा सकता है.