Fighter Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन भी दीपिका-ऋतिक की फिल्म ने छापे नोट, पहले मंडे टेस्ट का जानें आंकड़ा 

Fighter Box Office Collection Day 5: फाइटर को पठान जैसा रिस्पांस तो नहीं मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी है.

Fighter Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन भी दीपिका-ऋतिक की फिल्म ने छापे नोट, पहले मंडे टेस्ट का जानें आंकड़ा 

Fighter Day 5 Box Office Collection: जानें फाइटर का पांचवें दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली :

Fighter Box Office Collection Day 5: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की मच अवेटेड फिल्म फाइटर रिलीज हो गई है. इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. जी हां, सिद्धार्थ आनंद वही हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का निर्देशन किया था. हालांकि फाइटर को पठान जैसा रिस्पांस तो नहीं मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी है. भारत में फिल्म ने 120 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. कितना रहा फिल्म का अब तक का कलेक्शन, आइए जानते हैं.

फाइटर का पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फाइटर को रिलीज हुए आज छठा दिन है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म अब तक 126.50 करोड़ की कमाई भारत में कर चुकी है. ये Sacnilk का आंकड़ा है. बता दें कि फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39 करोड़, तीसरे दिन 28 करोड़, चौथे दिन 28.5 और पांचवें दिन यानी मंडे को 8 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि छठे दिन का कलेक्शन रात के आखिरी शो के बाद पता चलेगा. अगर देखा जाए तो ओपनिंग और बाकी दिनों के मुकाबले में फाइटर ने सोमवार को कम पैसे कमाए. लेकिन वीकडे को देखते हुए, जब सभी लोग काम पर जाते हैं, यह आंकड़ा कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस पर फाइटर के अलावा साउथ की मलैकोटै वालिबन और सिंगापुर सैलून भी रिलीज हुई थी. फ़िलहाल ये दोनों ही फिल्में फाइटर से काफी पीछे चल रही हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की कमाई का आंकड़ा भी तगड़ा है. वहीं इनके अलावा सालार, डंकी, गुंटूर कारम, हनु मान और कैप्टन मिलर जैसी फिल्में अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं.