विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 17, 2021

मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में दिखी अनन्या पांडे, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

इन दिनों सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे जबरदस्त डिजाइनर लहंगे को बेहद खूबसूरती से कैरी करते हुए दिखाई दे रही हैं. इन डिजाइनर आउटफिट्स को फेमस बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.

Read Time: 3 mins
मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में दिखी अनन्या पांडे, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज
मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में दिखी अनन्या पांडे
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे जबरदस्त डिजाइनर लहंगे को बेहद खूबसूरती से कैरी करते हुए दिखाई दे रही हैं. इन डिजाइनर आउटफिट्स को फेमस बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपना लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन प्रेजेंट किया है. अनन्या पांडे ये बखूबी जानती हैं कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अदाओं से कैसे फैंस का दिल जीतना है. उन्हीं अदाओं और अनन्या की खूबसूरती का जादू इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

अनन्या पांडे ने प्रेजेंट किया मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर कलेक्शन

मनीष मल्होत्रा एक जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं जिनका डिजाइनर कलेक्शन बाहर आते ही छा जाता है. एक बार फिर मनीष मल्होत्रा का लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस कलेक्शन को प्रेजेंट किया है बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने. मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनन्या पांडे मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए स्टाइलिश और स्टनिंग लहंगे पहने हुए नजर आ रही हैं. इन डिजाइनर आउटफिट्स के साथ अनन्या पांडे की खूबसूरती और उनकी दिलकश अदाएं किसी की भी नींद उड़ा सकती हैं. मनीष मल्होत्रा ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही अपने इस लेटेस्ट कलेक्शन का फर्स्ट लुक प्रेजेंट किया है. इस वीडियो में सबसे पहले अनन्या पांडे ने गोल्डन कलर का झिलमिलाते लहंगा पहना हुआ है. हाई साइड स्लिट  लहंगा और स्लीवलैस ब्लाउज़ में अनन्या बेहद खूबसूरत और अमेजिंग लग रही हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे ने लाइट ग्रीन एंड सिल्वर कलर का स्टाइलिश लहंगा और उसके साथ व्हाइट कलर की बेहद स्टाइलिश और अमेजिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है. अपने एक लुक में अनन्या को सिल्वर एंड ब्लैक डिजाइनर ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. झिलमिलाती हुई इस डिजाइनर आउटफिट में अन्नया बेहद रॉयल और गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं.

डिजाइनर आउटफिट्स पर फैंस हुए फिदा

अनन्या पांडे ने फर्स्ट लुक मैगज़ीन के लिए इन ड्रेसेस को प्रेजेंट किया. जिस खूबसूरती के साथ अनन्या इन डिजाइनर आउटफिट्स के साथ सामने आईं उसने हर किसी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां फैंस अनन्या की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं वहीं मनीष मल्होत्रा के एक से बढ़कर गॉर्जियस और अमेजिंग डिजाइंस ने भी फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लिया है. लोग मनीष मल्होत्रा को अपना फेवरेट डिजाइनर बता रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में दिखी अनन्या पांडे, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
Next Article
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;