फरहान अख्तर ने शेयर की वाइफ के साथ खूबसूरत तस्वीर बोले- बस यूंही तुम्हें देखता रहूं... 

फरहान अख्तर ने हाल ही में वाइफ के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है इस तस्वीर में फरहान शिबानी को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं

फरहान अख्तर ने शेयर की वाइफ के साथ खूबसूरत तस्वीर बोले- बस यूंही तुम्हें देखता रहूं... 

फरहान अख्तर ने शेयर की वाइफ के साथ खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली:

'तूफान' एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी उनके प्रोफेशनल फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं तो कभी दोनों के पुराने फोटो फैंस को पसंद आ रहे हैं, वहीं हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे फरहान की वाइफ यानी कि शिबानी ताली बजाती और खिलखिलाती नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर के साथ ही फरहान एक खूबसूरत कविता की लाइन भी लिखते हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

किया रोमांटिक कमेंट 
फरहान अख्तर ने हाल ही में खूबसूरत वाइफ के साथ एक फोटो शेयर किया है इस तस्वीर में फरहान शिबानी को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं और शिबानी अपने शादी के फंक्शन में खोई हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साझा करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'तुम हंसती रहो बस यूंही, मैं यूंही बस देखता रहूं' इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई है.


आईपीएल होस्ट कर चुकी हैं शिबानी 
बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं शिबानी. उनके बारे में बताएं तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एंकर अमेरिकन चैनल से की थी. इसके अलावा शिवानी आईपीएल के एक सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं. वे खतरों के खिलाड़ी और कई शोज़ में हिस्सा भी ले चुकी हैं. इसके अलावा मॉडलिंग भी करती हैं. सोशल मीडिया पर शिवानी को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com