विज्ञापन

पिता जावेद अख्तर की शबाना आजमी से दूसरी शादी के बाद फरहान अख्तर को महसूस हुआ था 'धोखा', बोले- एक ऐसा दौर था जब मैं ..

प्राइम वीडियो की डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ एंग्री यंग मैन में जावेद अख्तर के मां हनी ईरानी से तलाक के बारे में फरहान अख्तर ने बात की.

फरहान अख्तर ने पिता जावेद अख्तर के साथ रिश्ते पर की बात

नई दिल्ली:

डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ एंग्री यंग मैन सलीम-जावेद प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. यह सीरीज 1970 के दशक के हिंदी सिनेमा के दिग्गज पटकथा लेखकों - सलीम खान और जावेद अख्तर के सफर के बारे में बताती है. हालांकि, इस सीरीज़ में केवल उनके काम की चर्चा ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ है. दरअसल, इसमें फिल्म निर्माता-एक्टर फरहान अख्तर ने अपने पिता जावेद के साथ अपने रिश्ते और पिछले कुछ सालों में उनके बदलते रिश्तों के बारे में बात की. फरहान ने शबाना आजमी से शादी करने के बाद अपने पिता द्वारा "धोखा" दिए जाने के बारे में बताया. सीरीज़ के एक हिस्से में उन्होंने कहा, "एक ऐसा दौर था जब मैं उनसे नाराज़ था, मुझे लगा कि उन्होंने मुझे धोखा दिया है. बचपन में मैं उन सभी सामान्य भावनाओं से गुजरा था." 

आगे फरहान अख्तर ने कहा, "पिता के साथ नॉर्मल होने में समय लगा. ऐसा करने में शबाना ने बड़ी भूमिका निभाई." जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि फरहान के पिता जावेद अख्तर और पटकथा लेखिका हनी ईरानी ने 1972 में शादी की थी और 1985 में तलाक ले लिया. उनके दो बच्चे फरहान और जोया अख्तर हैं. इसके बाद जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस शबाना आज़मी से शादी की. 

ये भी पढ़ें- शबाना आज़मी ने बताया जावेद अख्तर के साथ अफेयर पर पहली पत्नी हनी ईरानी का रिएक्शन, बोलीं- उन्हें ठुकराया हुआ महसूस हुआ...

शो के दूसरे सेगमेंट में जावेद अख्तर ने अपनी एक्स वाइफ के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, "हनी दुनिया में एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनके प्रति मैं खुद को दोषी मानता हूं और वह अकेली ऐसी हैं. उस शादी की विफलता के लिए साठ-सत्तर प्रतिशत जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है. अगर आज जितनी समझ मुझमें होती, तो शायद चीजें गलत नहीं होतीं. इसे स्वीकार करना बहुत मुश्किल है, लेकिन ऐसा ही है."

गौरतलब है कि एंग्री यंग मेन का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है, जिसमें सलमान खान के साथ सलमा खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती भी नजर आ रहे हैं और इसका निर्देशन नम्रता राव ने किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
14 साल के हुए अजय देवगन के बेटे युग, मां काजोल ने भी यूं लुटाया प्यार, फोटो देख फैंस बोले- मम्मी की कॉपी
पिता जावेद अख्तर की शबाना आजमी से दूसरी शादी के बाद फरहान अख्तर को महसूस हुआ था 'धोखा', बोले- एक ऐसा दौर था जब मैं ..
इस फिल्म के बाद आमिर खान हो गए थे नाराज, छोड़े दिया था फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में जाना
Next Article
इस फिल्म के बाद आमिर खान हो गए थे नाराज, छोड़े दिया था फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में जाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com