एक से बढ़कर एक पकवान से भरी थी फराह खान की इफ्तार दावत, Video देख फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

फराह खान की इफ्तार दावत में उनकी फैमिली यानी साजिद खान के अलावा उनके दोस्त नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में लाजवाब खाना फैंस का ध्यान खींच रहा है.

एक से बढ़कर एक पकवान से भरी थी फराह खान की इफ्तार दावत, Video देख फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

फराह खान ने भाई साजिद खान के साथ शेयर की वीडियो

नई दिल्ली:

फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां हाल ही में डायरेक्टर ने शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं तो वहीं अब उन्होंने अपनी इफ्तार पार्टी की एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें भाई साजिद खान के अलावा उनके दोस्त नजर आ रहे हैं. इसमें उन्हें खाने का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. वहीं वीडियो देखकर फैंस के भी मुंह में पानी आ गया है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले शेयर किए गए वीडियो में भिंडी बाजार के मार्केट की शॉप का एक नजारा दिखाया है. जहां तरह तरह के पकवान बनते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, इफ्तार दावत शब्बीर तव्वकल स्वीट्स भिंडी बाजार. फूड कोमा थैंक्यू यू. वहीं उन्होंने फैंस को रमजान मुबारक भी कहा है. फराह खान की वीडियो पर तुषार कपूर ने कमेंट में लिखा, मैं यहां कल गया था. वहीं डायरेक्टर के पोस्ट पर फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है.

इससे पहले शाहरुख खान मुंबई में अलग अलग जगहों पर जवान को एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा गया है. वहीं इन तस्वीरों में डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान की भी झलक देखने को मिली थी. वहीं खुद फराह खान ने शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. लेकिन उन्होंने जवान के गाने का जिक्र नहीं किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई