गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों ने गंवाई जान तो फराह खान बोलीं- मोदी जी, हम युद्ध नहीं चाहते...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी संबोधित किया है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने कहा कि हम भारतीय होने के नाते किसी भी तरह के युद्ध की मांग नहीं करते हैं.

गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों ने गंवाई जान तो फराह खान बोलीं- मोदी जी, हम युद्ध नहीं चाहते...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • गलवान घाटी में 20 भारतीय सेना के जवानों ने गंवाई जान
  • फराह खान ने मामले को लेकर किया ट्वीट
  • फराह खान अली ने ट्वीट में पीएम मोदी को भी किया संबोधित
नई दिल्ली:

पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी (Galwan Ghati) में सोमवार रात को चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों (Indian Army) ने अपनी जान गंवा दी. सेना की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि 17 भारतीय सैनिक जो स्टैंड ऑफ लोकेशन पर ड्यूटी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे और ऊंचाई वाले इलाके में शून्य से कम तापमान में एक्सपोज हो गए थे, उनकी चोटों के कारण जान चली गई है. इस बात को लेकर हाल ही में फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी संबोधित किया है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने कहा कि हम भारतीय होने के नाते किसी भी तरह के युद्ध की मांग नहीं करते हैं.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए लिखा, "प्रिय नरेंद्र मोदी जी, एक प्रधानमंत्री होने के तौर पर हम चाहते हैं कि आप आगे आएं और अपने लोगों को हमारी सीमाओं पर चीन के साथ कार्रवाई की योजना बताएं. हम भारतीय किसी भी कीमत पर युद्ध नहीं चाहतें हैं और आशा करते हैं कि हम सभी चीजों को शांति से हल कर सकते हैं. कृप्या राष्ट्र का संबोधन करें और बताएं की सरकार की योजनाएं क्या हैं." बता दें कि फराह खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान अली (Farah Khan Ali) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. पेशे से फराह खान अली ज्वैलरी और फैशन डिजाइनर हैं. वहीं, भारतीय सेना की बात करें तो उनके द्वारा जारी बयान में कहा गया, "भारतीय और चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में अलग हो चुके हैं जहां वे पहले 15/16 जून 2020 की दरमियानी रात को भिड़ गए थे. 17 भारतीय सैनिक जो स्टैंड ऑफ लोकेशन पर ड्यूटी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उच्च ऊंचाई वाले इलाके में शून्य से कम तापमान में एक्सपोज हो गए थे, उनकी चोटों के कारण जान चली गई है, जिसके बाद इस झड़प में कुल मिलाकर 20 जवानों ने जान गंवाई."