Video: फैन्स को नहीं पसंद आया धनुष के साथ सारा अली खान का ये अंदाज, बोले- वो भाव नहीं दे रहा फिर भी...

इंटरनेट पर इन दिनों धनुष और सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'द ग्रे मैन' एक्टर धनुष रितेश सिधवानी की पार्टी में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं.

Video: फैन्स को नहीं पसंद आया धनुष के साथ सारा अली खान का ये अंदाज, बोले- वो भाव नहीं दे रहा फिर भी...

धनुष और सारा अली खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अपनी पहली हॉलीवुड वेब फिल्म 'द ग्रैमैन' को लेकर साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. इस फिल्म को एवेंजर्स फेम डाइरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है. इन दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए रूसो ब्रदर्स भारत में हैं. इसी बीच फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने रूसो ब्रदर्स और इंडस्ट्री के कई चमकते सितारों के लिए हाल ही में एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में रूसो ब्रदर्स के अलावा साउथ सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान पार्टी वेन्यू पर पहुंचे. सारा और धनुष का पार्टी में एंट्री लेते हुए का वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है.

इंटरनेट पर इन दिनों धनुष और सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'द ग्रे मैन' एक्टर धनुष रितेश सिधवानी की पार्टी में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. धनुष के साथ वीडियो में नजर आ रही हैं उनकी 'अतरंगी रे' की को-एक्ट्रेस सारा अली खान. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा धनुष के हाथों में हाथ डाले अंदर आते हुए मुस्कुराते हुए पोज़ देती हैं. इस वीडियो में वे अपने पॉपुलर नमस्ते स्टाइल से पैपराजी का अभिवादन करती हैं. उन्हें देख धनुष भी नमस्ते करते हैं. वीडियो में सारा ब्लैक कलर का टॉप और ग्रीन कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए गॉर्जियस लग रही हैं. वहीं धनुष ब्लैक कलर की फुल स्लीव टीशर्ट और डेनिम जींस पहने हुए हैंडसम नजर आ रहे हैं.

सारा अली खान और धनुष का ये वीडियो इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'सारा और धनुष एक साथ रितेश सिधवानी के पार्टी में पहुंचे'. दोनों को इस तरह एक साथ देख कई फैंस तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों को ये नागवार भी गुजर रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'धनुष भाव नहीं दे रहा है फिर भी सारा को देखो'. वहीं कई फैंस लिख रहे हैं, 'धनुष सारा के साथ इस तरह अनकंफरटेबल लग रहे हैं'. वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष की हॉलीवुड फिल्म 22 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में धनुष ताबड़तोड़ एक्शन सीन्स करते दिखेंगे, जिसकी एक झलक मेकर्स ने हाल ही में एक दमदार वीडियो के जरिए दिखाई थी.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com