'लाइगर' के प्रमोशन में विजय देवराकोंडा को देख बेकाबू हुए फैंस, रद्द करना पड़ा इवेंट- Video Viral

विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता बनी हुई है.

'लाइगर' के प्रमोशन में विजय देवराकोंडा को देख बेकाबू हुए फैंस, रद्द करना पड़ा इवेंट- Video Viral

लाइगर के प्रमोशन पर बेकाबू हुए फैन्स

नई दिल्ली :

विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता बनी हुई है. विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं. वे शहर-शहर घूमकर अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. आज विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे लाइगर फिल्म के प्रमोशन के लिए नई मुंबई में स्थित सीजन मॉल में पहुंचे. जैसे ही दोनों स्टेज पर पहुंचे वैसे ही भीड़ जोर-जोर से विजय के नाम से चिल्लाने लगी. 

हर कोई विजय देवेराकोंडा से मिलना चाहता था और उनसे हाथ मिलाने उनके करीब पहुंचने के लिए तरस रहा था. कुछ महिला प्रशंसक उन्हें देखकर खुशी के मारे अपने आंसूओं को बहने से रोक नही पाईं, तो कुछ विजय का पोस्टर लेकर उन्हें लगातार आई लव यू विजय कहकर चिल्लाती रहीं. लड़कियों के दिलों की धड़कन बने युवा पैन इंडिया सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की झलक देख उत्साह से लड़किया बेहोश हो रही थीं. धीरे-धीरे भीड़ काफी बढ़ गई और बेकाबू होने लगी. अपने सुपरस्टार को मिलने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच गए, जिससे भगदड़ मच गई और जब विजय को इसका अहसास हुआ तब उन्होंने फैंस की सुरक्षा के लिए कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करने का फैसला किया. 

इसके बाद विजय देवेराकोंडा प्रशंसकों का वहां आने के लिए और उन पर बेशुमार प्यार बरसाने के लिए आभार व्यक्त कर वहां से निकल गए. इससे यह पता चलता है कि विजय देवरकोंडा के प्रशंसक की संख्या काफी तगड़ी है. गौरतलब है कि पूरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित 'लाइगर साला क्रॉसब्रिड' हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com