उर्वशी रौतेला ने पूल किनारे किया झूमकर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- Once More...

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला से जुड़ा हर अपडेट लोग जानना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके चाहने वाले बस इस इंतजार में रहते हैं कि उर्वशी कब अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करेंगी

उर्वशी रौतेला ने पूल किनारे किया झूमकर डांस, वीडियो देख फैंस बोले- Once More...

उर्वशी रौतेला ने पूल किनारे किया झूमकर डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला से जुड़ा हर अपडेट लोग जानना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके चाहने वाले बस इस इंतजार में रहते हैं कि उर्वशी कब अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करेंगी, फिर देखते ही देखते वो वायरल हो जाते हैं. हाल में उर्वशी ने अपने डांस की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस से ढेरों प्यार मिल रहा है. 

उर्वशी का पूल साइड डांस वीडियो 

उर्वशी रौतेला ने स्वीमिंग पूल के किनारे खूबसूरत डांस करते हुए एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में उर्वशी नियॉन कलर की ड्रेस में बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. उन्होंने आंखों पर सनग्लास लगाया है और पैरों में स्निकर्स पहना हुआ है जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बेहद चुलेबुले अंदाज में डांस करती उर्वशी का हर डांस मूव बेहद खूबसूरत लग रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा है, 'हमारी जीवन की कहानी का मालिक होना और उसके जरिए खुद से प्यार करना वो सबसे साहसी काम है जो हम कर सकते हैं'.

फैंस ने बताया इंस्पिरेशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी के इस शानदार डांस वीडियो पर फैंस लाइक्स के रूप में जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं, उनके डांस के साथ ही कैप्शन में लिखे उनके विचारों की भी फैंस तारीफ कर रहे हैं. एक फीमेल फैन ने लिखा, 'आप मेरे और आपको जानने वाली हर लड़की के लिए एक इंस्पिरेशन हैं'. वहीं एक फैन ने उनके ओवरऑल लुक और उनके ब्लैक एंड व्हाइट स्निकर्स की तारीफ की. बता दें कि उर्वशी अपने ग्लैमरस अंदाज और अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं.