Family Man एक्ट्रेस प्रियामणि सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो ट्रोलर्स को यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में फैमिली मैन वेब सीरीज में नजर आ चुकी साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा कि वह न केवल बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं, बल्कि रंगभेद का भी.

Family Man एक्ट्रेस प्रियामणि सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो ट्रोलर्स को यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

फैमिली मैन एक्ट्रेस प्रियामणि ने ट्रोल्स का दिया जवाब

नई दिल्ली :

हाल ही में फैमिली मैन (Family Man) वेब सीरीज में नजर आ चुकी साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि (Actress Priyamani ) ने कहा कि वह न केवल बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं, बल्कि रंगभेद का भी. उन्होंने कहा कि जब आप सुर्खियों में होते हैं और खासकर शो बिजनेस में तो कुछ किलो वजन बढ़ाते हैं या घटाते हैं तो लोग आपको नोटिस करने लगते हैं.  उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने रंगभेद नहीं देखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह एक बुरे सपने की तरह है, जो आपका कॉन्फिडेंस लो कर देता है. 

हिंदूस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर लोगों ने मेरी स्कीन कलर का लेकर कहा. 99% लोग आपको वैसे ही प्यार करेंगे, जैसे आप हैं, लेकिन 1 परसेंट लोग आपको बताएंगे कि आप मोटे दिखते हैं. आप काले हैं.  प्रियामणि कहती हैं कि फिल्म उद्योग में आपको हर समय प्राइम और उचित दिखने की जरूरत होती है और आपको अपने शरीर, त्वचा, बालों और नाखूनों को सुंदर बनाए रखना होता है. एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसे कई मौकों पर यह मुश्किल होता है. मैं एक दिन ये सब चीजें नहीं करना चाहती. मुझे जो कुछ भी पसंद है, वह खाना चाहती हूं और मैं हर समय अच्छा नहीं दिखना चाहती. 

फैमिली मैन एक्ट्रेस का कहना है कि पब्लिक फिगर्स को इन मुद्दों पर खुल कर बोलना चाहिए. "जियो और जीने दो" वह मंत्र है, जिसके द्वारा वह चाहती हैं कि हर कोई जिए. विचार लोगों को खुश रहने देना है. यदि आपके पास कहने के लिए कुछ पॉजिटिव है तो कहें और यदि आप नहीं करते हैं तो गलत कमेंट्स भी ना करें. हो सकता है कि आप मुझे पसंद न करें, लेकिन आपको अपनी राय दूसरे लोगों तक क्यों पहुंचानी है और उन्हें मुझे पसंद न करने के लिए क्यों कहना है? 

ये भी देखें : जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com