आमिर खान के जन्मदिन पर एक्स वाइफ किरण ने दी बेस्ट गिफ्ट, एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन 

आमिर खान ने कहा कि इस जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने उन्हें बेस्ट गिफ्ट दी है.

आमिर खान के जन्मदिन पर एक्स वाइफ किरण ने दी बेस्ट गिफ्ट, एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन 

आमिर खान ने आज मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली :

आमिर खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस खूब शुभकामनाएं और प्यार दे रहे हैं. वहीं आमिर खान ने News18 के साथ अपनी हालिया बातचीत में कहा कि इस जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने उन्हें बेस्ट गिफ्ट दी है.  आमिर ने बताया कि उन्होंने हाल ही में किरण के साथ बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने उनसे अपनी कमियों और कमजोरियों की लिस्ट बनाकर देने के लिए कहा, ताकि वह उन पर काम कर सकें. 

आमिर ने बताया कि उनके कहने पर किरण ने उन्हें 10 से 12 पॉइंट्स बना कर दिए. यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट था. आमिर ने कहा कि कई ऐसे पॉइंट्स थे, जिसने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया. किरण ने ईमानदारी और प्यार से मेरी कमजोरियों के बारे में बताया. यह कोई और मुझे नहीं बता पाता. 

बता दें कि आमिर और किरण ने देशभर को आश्चर्यचकित कर दिया था ,जब उन्होंने पिछले साल लगभग 15 साल की शादी के बाद अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, ‘हमने कुछ समय पहले ही सेपरेशन शुरू किया है  और अब इसे औपचारिक रूप देना चाहते हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद हम एक परिवार की तरह रहेंगे और दोस्त बने रहेंगे.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अगली बार अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे. करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी इस फिल्म में उनके साथ हैं. फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.