Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर हुए पुनीत सुपरस्टार ने एमसी स्टेन पर निकाला गुस्सा, बोले- कीड़े मकौड़े...

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से बाहर हो गए हैं. लेकिन एमसी स्टेन को लेकर उन्हें जोरदार गुस्सा है और एक वीडियो में उन्होने बिग बॉस विनर को कीड़ा मकौड़ा तक बता डाला.

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर हुए पुनीत सुपरस्टार ने एमसी स्टेन पर निकाला गुस्सा, बोले- कीड़े मकौड़े...

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने एमसी स्टेन को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से हिट हुए पुनीत कुमार बिग बॉस ओटीटी 2 से चंद ही घंटों में बाहर हो गए. अपने नाम के साथ लॉर्ड पुनीत सुपर स्टार जोड़ने वाले पुनीत कुमार को बाहर किसी टास्क में हार या कम वोट मिलने की वजह से नहीं किया गया बल्कि पुनीत कुमार को ये सजा उनकी हरकतों की वजह से मिली है. बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आते ही पुनीत कुमार एक बार फिर अपने चैनल पर एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने सीधे एमसी स्टेन को निशाने पर ले लिया है.

एमसी स्टेन पर क्यों उतारा गुस्सा?

गुस्से में आकर पुनीत कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर एमसी स्टेन को कीड़ा मकौड़ा कहा है. आपको याद दिला दें बिग बॉस ओटीटी 2 में एमसी स्टेन सनी लियोन, अजय जडेजा, दिबांग जैसे सेलिब्रिटी के साथ पैनलिस्ट बन कर बैठे थे. एमसी स्टेन ने इस मौके पर पुनीत कुमार से सवाल किया था कि तुम्हारे कंटेंट को सोशल मीडिया यूजर्स क्रिंज करते हैं. इस पर पुनीत कुमार ने जवाब दिया था कि वो ओरिजनल कंटेंट बनाते हैं किसी की नकल नहीं करते हैं.

क्यों दिखाया बाहर का रास्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में आकर भी पुनीत कुमार के तेवर नहीं बदले थे. वो एंटरटेन करने से ज्यादा घर के मेंबर्स को और बिग बॉस को भी इरिटेट करते नजर आए. बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में वो अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाते दिख रहे हैं और उसके बाद अपने सिर पर लिक्विड सोप की बोतल भी उड़ेलते हुए नजर आए. इसके बाद बिग बॉस ने पुनीत कुमार को वॉर्न भी किया था. और, घर वालों ने भी नियम मानने की समझाइश दी थी. इसके बाद भी पुनीत कुमार लगातार यही कहते रहे कि बाद में घर से निकालना है तो अभी निकाल दिया. इस बात से गुस्साए बिग बॉस ने उन्हें लेकर घर के सदस्यों से वोटिंग करवाई और वह बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए.