क्या इस हॉट एक्ट्रेस ने करवा ली है Lip Job? अब आ रही हैं ऐसी नजर, देखकर कह बैठेंगे OMG!

ईशा गुप्ता को अपने बिंदास अंदाज और बोल्ड एटीट्यूड के लिए पहचाना जाता है. अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि आप हैरान रह जाएंगे

क्या इस हॉट एक्ट्रेस ने करवा  ली है Lip Job?  अब आ रही हैं ऐसी नजर, देखकर कह बैठेंगे OMG!

ईशा गुप्ता

खास बातें

  • 'जन्नत-2' से की करियर की शुरुआत
  • 'राज' में भी आ चुकी हैं नजर
  • अजय के साथ की 'बादशाहो'
नई दिल्ली:

ईशा गुप्ता को अपने बिंदास अंदाज और बोल्ड एटीट्यूड के लिए पहचाना जाता है. वे आखिरी बार फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आई थीं, और उनके रोल को पसंद भी किया गया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसने हंगामा मचा दिया है. इस फोटो में उनके लिप्स काफी भरे हुए और बड़े नजर आ रहे हैं. जिस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है उन्होंने लिप जॉब करवाई हो. उनका ये सेक्सी अंदाज बहुत पसंद किया जा रहा है, और उनके लिप्स की वजह से उनकी तुलना एंजेलिना जोली से भी की जा रही है.

Padmaavat के ये चार डायलॉग जो फिल्म रिलीज से पहले हो गए हैं Viral, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
 

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on



Padmaavat: रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी को लेकर किया कुछ ऐसा कमेंट जो हो गया है वायरल

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि वाकई उन्होंने लिप्स पर कोई काम करवाया है या सिर्फ मेकअप के जरिये उनके लिप्स इस तरह से नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर ने सोशल मीडिया साइट्स पर सनसनी जरूर मचा दी है. लेकिन हर बार की तरह वे एक बार फिर अपने स्टाइल और अंदाज से सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचने में सफल रही हैं.
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on



होली का हुड़ंदग लेकर आए ये सुपरस्टार, YouTube पर Viral हुआ ‘होली में GST जोड़के’

बता दें कि ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ 2012 में ‘जन्नत-2’ से करियर की शुरुआत की थी और फिर उन्होंने उनके साथ हॉरर फिल्म ‘राज (3डी)’ भी की थी. हालांकि उन्होंने कई फिल्में की लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लग सकी.

Video: आदमी के मन में किसी लड़की को देखकर क्यों छेड़ने की तलब उठती है- ईशा गुप्ता



लेकिन ‘रुस्तम (2016)’ में उनका किरदार उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में लाया. देखना यह है कि वाकई ईशा गुप्ता ने कोई सर्जरी कराई है या फिर ये भी सनसनी फैलाने के लिए एक स्टंट है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com