ईशा देओल की डिजिटल स्पेस में एंट्री, अजय देवगन संग 'रुद्र' में आएंगी नजर

ईशा देओल तख्तानी लंबे अरसे बाद एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रही हैं. ईशा देओल क्राइम-ड्रामा सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ डिजिटल स्पेस में जोरदार एंट्री करने जा रही हैं.

ईशा देओल की डिजिटल स्पेस में एंट्री, अजय देवगन संग 'रुद्र' में आएंगी नजर

ईशा देओल अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली :

ईशा देओल तख्तानी लंबे अरसे बाद एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रही हैं. ईशा देओल क्राइम-ड्रामा सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ डिजिटल स्पेस में जोरदार एंट्री करने जा रही हैं. यह वेब सीरीज जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च होगी. इस सीरीज में वह बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के साथ नजर आएंगी. 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' एक क्राइम सीरीज है जो दर्शकों के बीच जबरदस्त रोमांच पैदा करेगी. इस तरह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बिटिया एक्टिंग की दुनिया में फिर से धूम मचाने जा रही हैं.

अजय देवगन के साथ ईशा देओल
एक्ट्रेस ईशा देओल ने कहा, 'डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर 'रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के लिए अप्लॉज और बीबीसी स्टूडियो के साथ सहयोग करके मैं वास्तव में खुश हूं. एक कलाकार के रूप में, मैं उन परियोजनाओं पर काम करने में विश्वास करती हूं जो मुझे कुछ नया तलाशने और मुझे एक दर्शक के रूप में भी जोड़े. यह सीरीज एक ग्रे ओवरटोन के साथ पुलिस ड्रामा है, जिसे पहले भारतीय संदर्भ में नहीं देखा गया है. मैं इसके साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हूं और मैं लंबे समय के बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो कई फिल्मों में मेरे शानदार सह-कलाकार रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'लूथर' पर आधारित है 'रुद्र'
हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ जल्द ही प्रोडक्शन में आने वाली है और इसे मुंबई के प्रतिष्ठित स्थानों पर शूट किया जाएगा. बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सीरीज भारतीय दर्शकों के लिए विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' का वर्जन है.