सलमान खान की 'टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म में होंगे इमरान हाशमी, बनेंगे विलेन

सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर' (Tiger) की तीसरी सीरीज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन की भूमिका निभाते दिखेंगे.

सलमान खान की 'टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म में होंगे इमरान हाशमी, बनेंगे विलेन

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में होंगे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'टाइगर' (Tiger) की तीसरी सीरीज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन की भूमिका निभाते दिखेंगे. यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान सलमान खान (Salman Khan) टाइगर और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं. वाईआरएफ के एक करीबी सूत्र ने बताया कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)) 'टाइगर' (Tiger) श्रृंखला की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.


'टाइगर' (Tiger) श्रृंखला की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' (2012) में सलमान खान (Salman Khan) ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है. इस सीरीज की दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं. कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'एक था टाइगर' का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था. तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे. सूत्र ने बताया, 'अगले महीने से तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिलहाल फिल्म के निर्माता शूटिंग का कार्यक्रम तय करने में जुटे हैं.'