एनिवर्सरी पर इमरान हाशमी ने यूं लूटाया बेगम परवीन पर प्यार, फैंस को दिखाई अनदेखी तस्वीरें

एक बार फिर इमरान हाशमी ने अपनी लेडी लव से खुलकर प्यार का इजहार किया है. दरअसल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर इमरान हाशमी ने अपनी वाइफ के लिए बेहद खास मैसेज लिखा और इस दिन को और भी स्पेशल बना दिया.

एनिवर्सरी पर इमरान हाशमी ने यूं लूटाया बेगम परवीन पर प्यार, फैंस को दिखाई अनदेखी तस्वीरें

इमरान हाशमी ने इसका अंदाज़ में अपनी लविंग वाइफ को कहा हैप्पी एनिवर्सरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सीरियल के नाम से मशहूर इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर भले ही एक आशिक और दिल फेक किस्म के इंसान का किरदार निभाते नजर आए हों लेकिन पर्सनल लाइफ में वो एक सिंपल फैमिली मैन हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म से लेकर कई इवेंट्स तक कई बार इमरान हाशमी को अपनी फैमिली के लिए प्यार लुटाते हुए देखा गया है. एक बार फिर इमरान हाशमी ने अपनी लेडी लव से खुलकर प्यार का इजहार किया है. दरअसल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर इमरान हाशमी ने अपनी वाइफ के लिए बेहद खास मैसेज लिखा और इस दिन को और भी स्पेशल बना दिया. आपको बता दें कि इमरान हाशमी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड परवीन साहनी के साथ शादी की है और आज एक हैप्पी मैरिज लाइफ जी रहे हैं.  शादी की सालगिरह पर किस तरह इमरान हाशमी ने अपनी पत्नी पर प्यार लुटाया चलिए आपको बताते हैं.

कह दी दिल की बात 

इमरान हाशमी रील लाइफ में जैसे दिखते हैं रियल लाइफ में उसे बिल्कुल अलग हैं. जी हां फिल्मी पर्दे पर भले ही इमरान हाशमी सीरियल किसर के तौर पर नजर आते हों लेकिन असल जिंदगी में वो एक  फैमिली मैन हैं जो अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में इमरान हाशमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (X) पर अपनी लविंग वाइफ की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों के साथ अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर इमरान हाशमी ने अपनी वाइफ के लिए बहुत ही स्पेशल मैसेज भी लिखा है. इमरान हाशमी ने लिखा कि, 'आप हमेशा मेरी सबसे ख़ुशहाल जगह हैं और रहेंगी!  पिछले 17 सालों से (वास्तव में हमारे डेटिंग शुरू करने के 20 साल बाद से) ये एक ऐसी खुशी है जो आपको परेशान कर रही है. आखिरी तस्वीर में आप नाराज दिख रही हैं. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी!!'

पुराना है साथ 

इमरान और परवीन स्‍कूल के दिनों से ही साथ हैं. 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला कर दिया था, लेकिन उस समय इमरान फिल्‍मों में रोल पाने के लिए स्‍ट्रगल कर रहे थे. यही वजह रही कि दोनों ने एक दूसरे का थोड़ा और इंतजार किया और शादी करने का फैसला डिले कर दिया. इस तरह करीब 10 साल डेट करने के बाद दोनों ने 14 दिसंबर 2006 में निकाह किया. शादी के बाद दोनों को एक बेटा भी है. 

करियर में मिली सफलता 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान हाशमी फिल्मों में आने से पहले महेश भट्ट की फिल्म राज में असिस्टेंट का काम किया. यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई और इसके बाद महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने उन्‍हें फिल्‍म फुटपाथ में बतौर एक्टर डेब्यू किया. इस फिल्‍म से उन पर सीरियल किसर का टैग मिला और इसके बाद तो उन्‍होंने एक के बाद एक हिट फिल्‍में दीं.