विज्ञापन
Story ProgressBack

इमरान हाशमी को देखकर Don 3 चिल्लाए पैपराजी, लोग बोले - जे तो स्क्रीन फाड़ देगा

44 साल के इमरान को पैपराजी के लिए पोज देने से पहले अपनी नेवी ब्लू मर्सिडीज-मेबैक से बाहर निकलते देखा गया था.

Read Time: 3 mins
इमरान हाशमी को देखकर Don 3 चिल्लाए पैपराजी, लोग बोले - जे तो स्क्रीन फाड़ देगा
इमरान हाशमी
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने अनाउंस किया कि डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. एक तरफ फैन्स ने रणवीर के शाहरुख खान की जगह लेने पर निराशा जाहिर की वहीं कई लोग यह जानने के लिए भी एक्साइटेड थे कि आने वाली फिल्म में उनके लिए क्या होगा. शुरुआती अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म की हीरोइन और विलेन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि डॉन 3 के मेकर्स खलनायक की भूमिका के लिए इमरान हाशमी से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी तक ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन फैन्स यह जानने के लिए एक्साइटमेंट से इंतजार कर रहे हैं कि क्या इन अटकलों में सच्चाई है. इन सबके बीच हाल में इमरान हाशमी को मुंबई में एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में देखा गया. 

इमरान को देखकर क्या चिल्लाए पैपराजी ? 

44 साल के इमरान को पैपराजी के लिए पोज देने से पहले अपनी नेवी ब्लू मर्सिडीज-मेबैक से बाहर निकलते देखा गया था. जब उन्होंने इमरान के सामने डॉन-3 का जिक्र किया तो उन्होंने स्माइल की और अंगूठा दिखाया. नेटिजन्स ने तुरंत पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर उसे लाल दिल और फायर वाले इमोजी से भर दिया. उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए उन्हें प्यार दिया और तारीफों की बरसात कर दी. एक ने कमेंट किया, "जे स्क्रीन फाड़ देगा". एक ने लिखा, "हीरो डॉन 3 से बेहतर विलेन".

फिल्म की फ्रेंचाइजी के बारे बात करें तो अमिताभ बच्चन की डॉन (1987) की रीमेक, फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनी 'डॉन: द चेज बिगिन्स अगेन' (2006) को दर्शकों ने पसंद किया था. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की लीड रोल वाली पहली फिल्म का सीक्वल 'डॉन 2: द किंग इज बैक' 2011 में रिलीज हुई थी. अब जब रणवीर ने शाहरुख की जगह ले ली है और तीसरे डॉन बन गए हैं तो दर्शक और ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
इमरान हाशमी को देखकर Don 3 चिल्लाए पैपराजी, लोग बोले - जे तो स्क्रीन फाड़ देगा
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;