टाइगर 3 के बाद इमराम हाशमी की निकल पड़ी, करण जौहर के इस OTT प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

Emraan Hashmi: टाइगर 3 की रिलीज के बाद इमरान हाशमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अब वह एक बार फिर से ओटीटी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जो करण जौहर के प्रोडक्शन में तैयार हो रहा है.

टाइगर 3 के बाद इमराम हाशमी की निकल पड़ी, करण जौहर के इस OTT प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

इमरान हाशमी की ओटीटी पर कमबैक

नई दिल्ली:

लंबे  समय बाद इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर दिखाई दिए. टाइगर 3 में उन्हें फिर अपने जौहर दिखाने का मौका मिला और उसमें वो जबरदस्त रूप से कामयाब भी नजर आए. इस फिल्म की रिलीज के बाद इमरान हाशमी का काम भी काफी तारीफें हासिल कर रहा है जिसका फायदा ये हुआ कि इमराम हाशमी को बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है.इसके तहत वो बहुत जल्द करण जौहर के साथ काम करते नजर आएंगे. नया मौका उन्हें ओटीटी पर मिला है. इमरान हाशमी बड़े  पर्दे पर लंबे समय  तक छाए रहे. इसके बाद अचानक वो कुछ समय के लिए गायब हो गए. बीच में वो ओटीटी पर नजर आए थे. बार्ड ऑफ ब्लड में वो दमदार रोल में दिखे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

इमरान हाशमी की ओटीटी पर कमबैक

टाइगर 3 की रिलीज के बाद ये माना जा रहा है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi OTT Project) एक बेहतर कमबैक कर चुके हैं और लंबा टिकेंगे जिसे देखते हुए करण जौहर ने उन्हें अपने ही प्रोडक्शन हाउस में बन रहे शो शोटाइम में कास्ट कर लिया है. ये शो ओटीटी पर ही नजर आएगा. एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ये जानकारी भी दे चुके हैं कि शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये अगले साल यानी 2024 में कभी भी स्ट्रीम किया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

इमरान हाशमी के बार्ड ऑफ ब्लड का दूसरा सीजन?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बने ओटीटी शो बार्ड ऑफ ब्लड के दूसरे सीजन के लिए दर्शक शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इसका दूसरा सीजन आने की  कोई संभावना नहीं है. ये शो इसी नाम  की किताब पर बेस्ड है जो 2019 में  स्ट्रीम हुआ था. इसके दूसरे सीजन का भी इंतजार रहा लेकिन इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने ये साफ कर दिया कि उसका दूसरा सीजन नहीं आने वाला. वजह है कि मेकर्स को  ऐसी कोई मुफीद  कहानी अब तक नहीं मिली है जिसे सुनने के बाद सीजन टू के बारे में सोचा जाए. हालांकि टाइगर 3 का फायदा इमरान हाशमी को भरपूर मिल रहा है और आने वाले दिनों में उन्हें कई और प्रोजेक्ट्स में भी देखा जा सकेगा.